DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  खुद के जलते हुए पोस्टर की फोटो को भी धोनी ने दी अपने रिटायरमेंट वीडियो में जगह

क्रिकेटखुद के जलते हुए पोस्टर की फोटो को भी धोनी ने दी अपने रिटायरमेंट वीडियो में जगह

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Sun, 16 Aug 2020 11:59 AM
खुद के जलते हुए पोस्टर की फोटो को भी धोनी ने दी अपने रिटायरमेंट वीडियो में जगह

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके बैकग्राउंड में गाना बज रहा था, 'मैं पल दो पल का शायर हूं...' और इस वीडियो के साथ ही उन्होंने इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। इस वीडियो में धोनी ने अपने करियर की तमाम तस्वीरों को शेयर किया है। धोनी ने इस वीडियो में करियर के आगाज से लेकर अंजाम तक की अच्छी-बुरी यादों को जगह दी है। 2007 टी20 वर्ल्ड कप की जीत, 2011 वर्ल्ड कप की जीत, 2013 चैंपियंस ट्रॉफी की जीत की तस्वीरों के साथ धोनी ने अपने करियर के बुरे दौर की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें अपनी फोटो वाले पोस्टर की जलते हुए फोटो भी शामिल है। 2004 में डेब्यू मैच में रनआउट होने के साथ धोनी ने करियर का आगाज किया था और 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में रनआउट होने के साथ उनका करियर खत्म हो गया।

रोहित शर्मा का धोनी के लिए ट्वीट- 19 सितंबर को टॉस पर मिलते हैं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanks a lot for ur love and support throughout.from 1929 hrs consider me as Retired

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

2007 वर्ल्ड कप में जब एकदिवसीय वर्ल्ड कप के लीग राउंड में टीम इंडिया बाहर हुई थी, तो भारत में टीम के तमाम क्रिकेटरों के खिलाफ फैन्स ने प्रदर्शन किया था। जिसमें धोनी के पोस्टर भी जलाए गए थे। धोनी ने खुद के जलते हुए पोस्टर की फोटो को भी अपने इस खास वीडियो में जगह दी। धोनी पहले भी बता चुके हैं कि मुकेश का गाया हुआ यह गाना उनका फेवरेट है और अपने रिटायरमेंट के ऐलान के लिए भी धोनी ने यही गाना चुना।

धोनी-रैना ने संन्यास के ऐलान के बाद लगाया एक-दूसरे को गले- Video

धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अब तक आपके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद। शाम 07:29 मिनट से मुझे रिटायर्ड समझिए।' इसके कुछ देर बाद ही सुरेश रैना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, अंबाती रायडू, कर्ण शर्मा और मोनू सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आपके साथ खेलना काफी शानदार रहा महेंद्र सिंह धोनी। पूरे दिल से गर्व के साथ, मैं आपकी इस यात्रा में शामिल होना चाहता हूं। शुक्रिया भारत। जय हिंद।'
 

संबंधित खबरें