फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटMS Dhoni ने खोले अपने राज, चेन्नई सुपर किंग्स के साथ कनेक्शन पर कह दी दिल की बात

MS Dhoni ने खोले अपने राज, चेन्नई सुपर किंग्स के साथ कनेक्शन पर कह दी दिल की बात

MS Dhoni on Connection with CSK: एमएस धोनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने सीएसके साथ अपने संबंधों पर बात की है। इसके अलावा एमएस धोनी ने लीडरशिप रोल पर भी अपनी बात रखी है।

MS Dhoni ने खोले अपने राज, चेन्नई सुपर किंग्स के साथ कनेक्शन पर कह दी दिल की बात
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 20 May 2024 09:59 PM
ऐप पर पढ़ें

MS Dhoni on Connection with CSK: एमएस धोनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने सीएसके साथ अपने संबंधों पर बात की है। इसके अलावा उन्होंने लीडरशिप रोल को लेकर भी अपनी बात रखी है। हालांकि यह वीडियो आईपीएल 2024 के लीग फेज के दौरान का है। दुबई आई 103.8 पर इसे रिलीज किया गया है। इस वीडियो में एमएस धोनी के अलावा सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग और नए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई नहीं कर पाई है। इस साल धोनी ने कप्तानी भी ऋतुराज गायकवाड़ को कप्तानी भी सौंप दी है। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं क्या एमएस धोनी अगले सीजन में चेन्नई के लिए खेलते दिखाई देंगे या नहीं? अब ताजा वीडियो से धोनी के फ्यूचर प्लान के बारे में बहुत कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है।

कहा-इमोशनल कनेक्ट मेरी ताकत
एमएस धोनी ने नए वीडियो में कहाकि सीएसके साथ मेरा जुड़ाव बहुत ही इमोशनल है। यह ऐसा नहीं है कि कोई खिलाड़ी आया, कुछ महीनों तक खेला और फिर घर लौट गया। इमोशनल कनेक्शन ही मेरी सबसे बड़ी ताकत है। इसके बाद एमएस धोनी ने लीडरशिप को लेकर भी अपनी बात रखी। धोनी ने कहाकि आप एग्जाम्पल सेट करते हैं। ऐसा नहीं है कि आप बड़े हैं तो फिर आपको सम्मान मिलने लगेगा। आपको यहां पर सबकुछ कमाना पड़ना है। अगर आप हार और जीत में भी समान भाव रखते हैं तभी आपको सम्मान मिलता है। धोनी ने इस मौके पर वहां मौजूद लोगों को बिजनेस टिप्स भी दिए। 

सोशल मीडिया को लेकर यह कहा
सोशल मीडिया को लेकर भी एमएस धोनी ने भी अपनी राय रखी। चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान ने कहाकि मैं ट्विटर के बजाए इंस्टाग्राम को पसंद करता हूं। धोनी ने कहाकि ट्विटर पर भारत में बहुत विवाद होते हैं। आप कुछ भी लिखते हैं और उसको लेकर विवाद होने लगता है। इसके बजाए इंस्टाग्राम बेहतर है। मुझे जब भी लगता है तो मैं यहां पर अपने फैन्स के लिए वीडियो या फोटो कुछ डाल देता हूं। ताकि उन लोगों को भी पता चलता रहे कि मैं कुछ न कुछ कर रहा हूं। धोनी ने इस दौरान खेती-बाड़ी और गाड़ियों के शौक पर भी बात कही।