ms dhoni had some fun with a fan in ipl 2019 practice session watch funny video - IPL 2019:  धौनी ने फैन के साथ मैदान पर खेला मजेदार खेल, देखें- VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019:  धौनी ने फैन के साथ मैदान पर खेला मजेदार खेल, देखें- VIDEO

IPL 2019: पिछले साल तीसरी बार आईपीएल खिताब पर अपना कब्जा जमाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के हौसले इस बार भी बुलंद है। टीम के खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशंस में जमकर पसीना बहा रहे हैं तो मस्ती भी कर रहे हैं।

ms dhoni  chennai super kings  twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL- 2019) का आगाज 23 मार्च से होने जा रहा है। खिलाड़ी अपनी टीमों के साथ जुड़ गए हैं और प्रैक्टिस सेशन शुरू हो गए हैं। टीमें भी प्रैक्टिस सेशल और टीम प्रमोशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रही हैं। आईपीएल का ओपनिंग मैच महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच होना है। 

पिछले साल तीसरी बार आईपीएल खिताब पर अपना कब्जा जमाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के हौसले इस बार भी बुलंद है। टीम के खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशंस में जमकर पसीना बहा रहे हैं तो मस्ती भी कर रहे हैं। हाल ही में जब महेंद्र सिंह धौनी प्रैक्टिस सेशन के लिए मैदान पर आए थे तो इंटरनेशनल मैच जैसा नजारा देखने को मिला। धौनी को प्रैक्टिस सेशन में देखने के लिए चेन्नई का चेपॉक स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था।

महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) ने भी अपने फैन्स को निराश नहीं किया और उनका जमकर मनोरंजन किया। प्रैक्टिस सेशन के दौरान एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर धौनी से मिलने के लिए मैदान तक आ पहुंचा। धौनी ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले गए मैच के दौरान का नजारा ही चेन्नई के दर्शकों को भी दिखाया।

IPL 2019: धौनी की नेट प्रैक्टिस में भी खचाखच भरा चेपक स्टेडियम, देखें VIDEO

जब यह फैन धौनी से मिलने के लिए उनकी तरफ दौड़ कर आया तो वह इस फैन के साथ एक मजेदार खेल खेलने लगे। धौनी इस फैन के साथ पकड़-पकड़ाई खेलते हुए नजर आए। फैन से बचने के लिए धौनी लक्ष्मीपति बालाजी के पीछे भी छिप गए। यह वाक्या काफी मजेदार था। सोशल मीडिया पर धौनी और फैन के बीच की यह मस्ती जमकर वायरल हो रही है। 

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से भी महेंद्र सिंह धौनी के इस मजेदार वीडियो को शेयर किया गया है। फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब किसी फैन ने महेंद्र सिंह धौनी से मिलने के लिए सुरक्षा घेरा तोड़ा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची में खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला था। 

चेन्नई पहुंची धौनी की लाडली, जीवा के नटखट VIDEO हुए वायरल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ms dhoni had some fun with a fan in ipl 2019 practice session watch funny video