ms dhoni gives batting tips to suresh raina in CSK nets watch video - सुरेश रैना को बैटिंग टिप्स देते नजर आए धौनी, VIDEO हुआ वायरल DA Image
14 नबम्बर, 2019|11:23|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुरेश रैना को बैटिंग टिप्स देते नजर आए धौनी, VIDEO हुआ वायरल

ms dhoni  suresh raina  afp

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL- 2019) में चेन्नई सुपर किंग्स की किस्मत काफी अच्छी चरल रही है। आईपीएल 2019 की प्वाइंट टेबल में सीएसके अबतक 13 मैचों में 9 जीत हासिल कर 18 प्वाइंट्स के साथ टॉप पर बनी हुई है। आईपीएल में शानदार परफॉर्मेंस के दम पर सीएसके के खिलाड़ियों ने फैन्स का सबका दिल जीता है। साथ ही सीएसके के खिलाड़ियों की दोस्ती भी सोशल मीडिया पर जमकर पसंद की जा रही है। 

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी नेट पर बल्लेबाज सुरेश रैना को टिप्स देते दिखाई दिए। सीएसके ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर  एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धौनी अपने टीममैट सुरेश रैना को बल्लेबाजी के गुर सिखा रहे हैं। 

एबी डिविलियर्स ने IPL को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया- वर्ल्ड कप से बेहतर

बता दें कि पिछले कुछ सालों में चेन्नई की जीत में सुरेश रैना की अहम भूमिका रही है। हालांकि, पिछले कुछ समय से रैना बल्लेबाजी में संघर्ष करते दिखाई दिए हैं। बावजूद इसके फैन्स अब भी रैना पर भरोसा करते हैं। सुरेश रैना को फैन्स 'चिन्ना थाला' कहते हैं। वह पहले ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने आईपीएल में 5000 रन पूरे किए। वह सभी आईपीएल सीजन में 300 से अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं। 

सीएसके ने अभ्यास सत्र का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें धौनी अपने साथी रैना के साथ कुछ टिप्स शेयर कर रहे हैं। इसमें धोनी रैना को लॉफ्टेड शॉट खेलने से मना कर रहे हैं। इस वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि रैना धौनी के बल्ले से खेल रहे हैं और परफेक्ट शॉट लगा रहे हैं।

बता दें कि प्लेऑफ में पहले ही पहुंच चुकी चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। सुरेश रैना ने पिछले मैच में ही अर्द्धशतक लगाया था। फैन्स यह उम्मीद कर रहे हैं कि चेन्नई इस बार भी आईपीएल खिताब जीतेगा। सुरेश रैना ने इस सीजन में अब तक 306 रन बनाए हैं। टूर्नामेंट के शुरुआती चरण में वह संघर्ष करते नजर आए, लेकिन बाद में वह फॉर्म में दिखे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ms dhoni gives batting tips to suresh raina in CSK nets watch video