ms dhoni future issue can be resolved easily says sanjay jagdale - 'धौनी के भविष्य के मसले को आसानी से हल किया जा सकता है' DA Image
17 नबम्बर, 2019|4:17|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'धौनी के भविष्य के मसले को आसानी से हल किया जा सकता है' 

संजय जगदाले ने कहा, "धौनी के भविष्य का मसला कोई बड़ा मुद्दा नहीं है और इसे ज्यादा तूल दिए जाने की जरूरत नहीं है। गांगुली और चयनकर्ता, धौनी से सीधे बात कर इस मुद्दे को आसानी से हल कर सकते हैं।" 

ms dhoni getty images

बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में सौरव गांगुली के पदभार संभालने के बाद इस संगठन के पूर्व सचिव संजय जगदाले ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में महेंद्र सिंह धौनी के भविष्य के मसले को गांगुली और चयनकर्ताओं द्वारा 38 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज से बात कर आसानी से हल किया जा सकता है। 

जगदाले ने कहा, "धौनी के भविष्य का मसला कोई बड़ा मुद्दा नहीं है और इसे ज्यादा तूल दिए जाने की जरूरत नहीं है। गांगुली और चयनकर्ता, धौनी से सीधे बात कर इस मुद्दे को आसानी से हल कर सकते हैं।" 

BCCI का अध्यक्ष बनने के बाद 'दादा' के सामने हैं ये 5 बड़ी चुनौतियां

पूर्व राष्ट्रीय चयनकर्ता ने कहा, "हर देश के बड़े क्रिकेटरों से बातचीत के जरिये ऐसे मसलों को सुलझा लिया जाता है।" गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष की कमान संभालने को "अच्छी शुरुआत" बताते हुए जगदाले ने कहा, "गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में हालांकि केवल 10 महीने का कार्यकाल मिला है। लेकिन मुझे विश्वास है कि क्रिकेटर और खेल प्रशासक के तौर पर उनके विस्तृत अनुभव का भारतीय क्रिकेट को फायदा मिलेगा।"  

नए बीसीसीआई अध्यक्ष के सामने मौजूद चुनौतियों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि क्रिकेटरों की उम्दा पौध तैयार करने के लिए घरेलू क्रिकेट को बढ़ावा देते हुए देश भर में खेल के बुनियादी ढांचे में इजाफा जरूरी है।  

धौनी पर बोले BCCI अध्यक्ष गांगुली, चैंपियंस इतनी जल्दी खत्म नहीं होते

जगदाले ने कहा, "गांगुली ने बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष के तौर पर अच्छा काम किया है।" इससे पहले, गांगुली ने बीसीसीआई की कमान संभालने के बाद बुधवार को कहा कि उन्हें नहीं पता कि धौनी अपने कैरियर के बारे में क्या सोच रहे हैं। बीसीसीआई के नए अध्यक्ष ने हालांकि भरोसा दिलाया कि धौनी सरीखे चोटी के खिलाड़ियों को पूरा सम्मान दिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ms dhoni future issue can be resolved easily says sanjay jagdale