फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटएमएस धोनी ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर, लोगों ने ऐसे किया स्वागत, वीडियो देख बन जाएगा आपका दिन

एमएस धोनी ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर, लोगों ने ऐसे किया स्वागत, वीडियो देख बन जाएगा आपका दिन

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह इकोनॉमी क्लास में सफर कर रहे हैं। धोनी का ये वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

एमएस धोनी ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर, लोगों ने ऐसे किया स्वागत, वीडियो देख बन जाएगा आपका दिन
ms dhoni
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 May 2024 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आईपीएल 2024 में अपना आखिरी मैच खेलने के बाद लंबे समय बाद मैदान पर खेलते हुए दिखेंगे। फैंस को अब धोनी ऑफ फील्ड ज्यादा दिखेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2024 उम्मीद के मुताबिक नहीं गया। नए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के नेतृत्व में टीम लीग स्टेज में सिर्फ सात मैच जीत सकी और खराब नेट रन रेट के कारण प्लेऑफ में क्वालीफाई होने से चूक गई। इसके साथ ही एक बार फिर एमएस धोनी के फ्यूचर को लेकर चर्चा शुरू हो गई। चेन्नई का जारी सीजन में सफर खत्म होने के बाद अगले दिन धोनी अपने घर लौट गए। इस बीच धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जोकि एक फ्लाइट के अंदर का है। 

कईयों का मानना है कि एमएस धोनी अगले सीजन मैदान पर नजर आएंगे। हालांकि वह खेलेंगे या नहीं ये फैसला धोनी के हाथ में है। चेन्नई के सीईओ काशी विश्वनाथन ने भी कहा है कि धोनी अपना फैसला खुद बताएंगे।  विश्वनाथन ने सीएसके के यूट्यूब चैनल पर पूछे गये सवाल के जवाब में कहा, ''मुझे नहीं पता। यह ऐसा सवाल है जिसका जवाब सिर्फ एमएस ही दे सकते हैं। हमने हमेशा एमएस के फैसले का सम्मान किया है। हमने यह उस पर छोड़ दिया है।'' चेन्नई के टूर्नामेंट से बाहर होते ही धोनी अपने घर लौट गए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है एमएस धोनी ने बेंगलुरु से रांची के लिए इकोनॉमी क्लास में उड़ान भरी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एमएस धोनी अपना सामान रख रहे हैं। वहीं धोनी के सीट पर बैठते ही तालियां बजनी शुरू हो गई। 

KKR vs SRH : बारिश ने बढ़ाई फैंस की टेंशन, कोलकाता का ट्रेनिंग सेशन धुला, चेन्नई में 26 को कैसा रहेगा मौसम

धोनी को सामने देख कईयों को यकीन नहीं हुआ। वीडियो में दिख रहा है कई लोग अपने फोन निकालकर तस्वीर लेते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देख कई लोगों ने धोनी की सादगी और विनम्रता के लिए तारीफ की। सीएसके की अगुवाई करते हुए पांच रिकॉर्ड आईपीएल खिताब दिलाने वाले धोनी ने इस सत्र के शुरू होने से एक दिन पहले कप्तानी से हटने का फैसला किया और यह जिम्मेदारी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी थी। सीएसके इस सत्र में पांचवें स्थान पर रहीं।