DA Image
1 अप्रैल, 2020|2:53|IST

अगली स्टोरी

क्रिकेट से दूर खरबूज-पपीता उगाने में बिजी हैं एमएस धोनी, शेयर किया VIDEO

ms dhoni farming watermelon and papaya photo fb

आईसीसी विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी टीम से बाहर चल रहे हैं। इस दौरान उन्हें बीसीसीआई द्वारा सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया गया। धोनी अब 29 मार्च से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से क्रिकेट मैदान पर वापसी करते नजर आएंगे। आईपीएल शुरू होने से पहले धोनी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो जैविक (ऑर्गेनिक) खेती सीख रहे हैं और खरबूजा और पपीता उगा रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकांउट पर शेयर किया है। धोनी खेती शुरू करने से पहले पूजा करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो बीजे रोपण से पहले बुआई की जगह पर धूप जलाते हैं और नारियल तोड़ते हैं। धोनी ने इस पर कैप्शन देते हुए लिखा है कि रांची में 20 दिनों में खरबूज और पपीता की ऑर्गेनिक खेती की शुरुआत की है, पहली बार है कि इतना एक्साइटेड हूं।

हैट्रिक सहित पारी के सभी 10 विकेट लेने वाली काशवी गौतम को मिली तेज गेंदबाज इशांत शर्मा से तारीफ 

बता दें कि इस बार आईपीएल 2020 की शुरुआत चेन्नई सुपरकिंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स के बीच 29 मार्च को मुंबई में होने वाले मुकाबले के साथ होगी। सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने बताया कि धोनी उपलब्ध खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग करेंगे, जबकि टीम का पूर्ण तैयारी शिविर 19 मार्च से शुरू होगा। सूत्रों के अनुसार पूर्व भारतीय कप्तान धोनी के सुरेश रैना और अंबाती रायडू जैसे खिलाड़ियों के साथ दो हफ्ते अभ्यास करने की उम्मीद है। इसके बाद वह ब्रेक लेंगे और फिर वापस लौटेंगे।

ICC Women's T20 WC 2020: ऐसा है INDvsNZ W टीम का हेड टू हेड रिकॉर्ड 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ms dhoni farming watermelon and papaya shared video on facebook might be his retirement plan