DA Image
27 जनवरी, 2021|10:24|IST

अगली स्टोरी

होम ऑफ धोनी फैन: एमएस धोनी के इस फैन ने CSK के रंग में रंगा अपना घर, दीवारों पर लिखवाया 'विसल पोडू'

home for dhoni fan

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने एक प्रशंसक द्वारा किए गए एक अनोखे काम पर प्रतिक्रिया दी है। तमिलनाडु के कुड्डालोर में रहने वाले गोपीकृष्णन धोनी के बहुत बड़े फैन हैं और हाल ही में उन्होंने सीएसके के कप्तान के लिए अपने प्यार को दिखाते हुए अपने पूरे घर को सीएसके के रंग में रंग दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने घर का नाम भी 'होम ऑफ धोनी फैन' कर दिया है। 

घर की दीवारों पर 'विसल पोडू' लिखा है और धोनी की तस्वीर भी बनाई गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोपीकृष्णन ने इस काम को कराने के लिए 1.5 लाख रुपए खर्च किए। यह तस्वीर उस वक्त वायरल हो गई जब सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसे शेयर किया। इसके बाद धोनी ने भी अपने इस सुपर फैन के काम पर राय जाहिर की।

IPL 2020: रोहित शर्मा को बताया वड़ा पाव, तो सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने लगाई वीरेंद्र सहवाग की क्लास

सोमवार को सीएसके के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से धोनी के इस रिएक्शन को शेयर किया गया। गोपीकृष्णन को आभार जताने से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने बताया कि उन्होंने यह तस्वीर पहले ही इंस्टाग्राम पर देख ली थी। अपनी विनम्र प्रवृत्ति को दिखाते हुए उन्होंने यह भी कहा कि गोपीकृष्णन ने यह जो दिखाया है, ये न सिर्फ उनके लिए है, बल्कि पूरी टीम (फ्रेंचाइजी) के बारे में है।

धोनी ने कहा, "मैंने इसे इंस्टाग्राम पर देखा था। यह कमाल का जेस्चर है। लेकिन, आप देक सकते हैं कि यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है। वे लोग सीएसके के भी बहुत बड़े प्रशंसक हैं।" प्रशंसक की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, "यह ऐसा नहीं है, जिसे आसानी से किया जा सकता है। घर के रंग को लेकर आप बैठते हैं, फैसला करते हैं, इसके लिए पूरे परिवार की सहमति जरूरी है। इसे एक बार होने के बाद वहीं रहना होता है। यह किसी इंस्टाग्राम और ट्विटर पोस्ट की तरह नहीं है, जहां आप इसे पोस्ट करते हैं और रातभर में ही बदल देते हैं।"

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह सीजन बेहद खराब रहा है। चेन्नई ने अब तक 12 मैच खेले हैं, जिसमें से उसे सिर्फ 4 मैचों में ही जीत मिली है और 8 मुकाबलों में हार का मुंह देखना पड़ा है। प्वॉइंट टेबल में चेन्नई 8 अंकों के साथ अंतिम स्थान पर है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:MS Dhoni expressing gratitude To Gopikrishnan who painted his house CSK Colours