DA Image
31 मार्च, 2020|12:25|IST

अगली स्टोरी

धोनी ने साक्षी को किया ट्रोल, बोले- अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए... देखें मजेदार VIDEO

sakshi dhoni instagram

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में परिवार और दोस्तों के साथ मध्य प्रदेश के कान्हा नेशनल पार्क में वेकेशन का लुत्फ लिया। इस वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो साक्षी धोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए। साक्षी धोनी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर धोनी की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले साक्षी ने धोनी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह धोनी 'स्वीटी, क्यूटी' कह कर छेड़ रही थीं। धोनी भी इस वीडियो में ब्लश करते हुए नजर आ रहे थे। अब एक बार फिर जब साक्षी ने धोनी का वीडियो बनाया तो माही ने उन्हें ही ट्रोल किया था। 

साक्षी ने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी में लाइव शेयर किया था, जिसे बाद में फैन्स ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में धोनी को साक्षी को ट्रोल करते हुए देखा जा सकता है, लेकिन माही की इस ट्रोलिंग का साक्षी ने भी बेहद प्यारे अंदाज में जवाब दिया है।  

NZvIND: विराट कोहली ने बताया, किसके कहने पर सुपर ओवर में राहुल के साथ की ओपनिंग

वीडियो में धोनी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि देखो अपने इंस्टाग्राम यूजर्स बढ़ाने के लिए सब कर रहे हैं। इसके बाद धोनी के इस ट्रोलिंग का जवाब देते हुए साक्षी कहती हैं- मैं भी तो आपका ही हिस्सा हूं बेबी... आपके फॉलोअर्स भी तो मुझे प्यार करते हैं। 

साक्षी धोनी ने इस ट्रिप की कई तस्वीरें और वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Memories !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nature’s magic !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। उन्होंने आखिरी मैच वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेला था। इस मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से धोनी टीम इंडिया से दूर हैं। धोनी अब आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। 

NZvsIND: विराट कोहली के परफेक्ट थ्रो से कोलिन मुनरो हुए रन आउट, ऐसे पलटा मैच का रुख, देखें- VIDEO

धोनी के इंटरनेशनल करियर को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। हाल ही में उन्हें बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से बाहर रखा, जिसके बाद उनके संन्यास की खबरों ने एक बार फिर से जोर पकड़ लिया। हालांकि, अपने संन्यास को लेकर धोनी ने अभी तक किसी तरह का कोई बयान नहीं दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ms dhoni epic trolls Sakshi in viral video Apne Instagram followers badhane ke liye wife respond I am a part of you baby watch funny video