DA Image
22 सितम्बर, 2020|12:09|IST

अगली स्टोरी

CSK का ट्राउजर पहन जिवा को बाइक पर सैर कराते दिखे धोनी- VIDEO

ziva singh dhoni instagram

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा। 29 मार्च को शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट को कोरोना वायरस महामारी की वजह से स्थगित कर दिया गया था, लेकिन अब इसकी वापसी को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं। आईपीएल फ्रैंचाइजीज और खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। वहीं, आईपीएल से पहले धोनी अपने रांची फार्महाउस में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर धोनी का नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी जिवा को बाइक पर सैर करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह आईपीएल महेंद्र सिंह धोनी और उनके फैन्स के लिए बेहद खास है। धोनी एक साल से भी ज्यादा वक्त के बाद क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे। धोनी ने अपना आखिरी मैच पिछले साल आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। यह सेमीफाइनल मैच था, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से धोनी ने कोई मैच नहीं खेला है। अब आईपीएल 2020 के साथ धोनी एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे। 

ICC WTC Point Table: पहले मैच में पाकिस्तान पर जीत से जानें क्या है इंग्लैंड की मौजूदा स्थिति

इस बीच सोशल मीडिया पर धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी अपने फार्म हाउस में अपनी बेटी जिवा को बाइक पर सैर करवा रहे हैं। इस वीडियो में धोनी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का पीले रंग का ट्राउजर पहने हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो साक्षी धोनी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया था। यह वीडियो इशारा करता है कि धोनी अब आईपीएल मोड में आ गए हैं और येलो आर्मी के साथ क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के अधिकारियों ने फैसला लिया है कि खिलाड़ियों का परिवार टी20 लीग के शुरुआत दौर में युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) नहीं जाएगा। बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में रहने वाले लोगों की भी एक लिमिट है, ऐसे में खिलाड़ियों के साथ परिवारों को यूएई ले जाना काफी मुश्किल साबित हो सकता है। रिपोर्ट्स की माने यही वजह है कि सीएसके अधिकारियों ने फिलहाल फैसला लिया है कि खिलाड़ियों के साथ उनका परिवार नहीं जाएगा। इसके अलावा बीसीसीआई के एसओपी के मुताबिक फ्रैंचाइजी टीम को अपनी टीम 24 सदस्यीय करने के लिए कहा गया है, ऐसे में किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद को अपनी-अपनी टीम से एक शख्स कम करना होगा।

युजवेंद्र चहल की शादी हुई पक्की, फोटो शेयर कर फैन्स को दी खुशखबरी

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 19 अगस्त को सीएसके के खिलाड़ी चेन्नई पहुंचेंगे और दुबई पहुंचकर तैयारी शुरू करेंगे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सीएसके की टीम बुर्ज खलीफा के पास एक होटल में रुकेगी। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सीएसके की टीम एक चार्टर्ड फ्लाइट से यूएई पहुंचेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:MS Dhoni enjoys bike ride with Ziva in CSK trouser ahead of IPL 2020 watch adorable video