DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धौनी ने बताया कौन सी है उनकी फेवरेट बाइक, ऐसे बचते हैं मीडिया से

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। धौनी इस बीच इंडिया सीमेंट्स लिमिटेड की बोर्ड मीटिंग में शामिल हुए और कुछ ऐसे राज खोले जो शायद ही कोई जानता हो।

File Photo: MS Dhoni (Photo Credit: Instagram)

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेट महेंद्र सिंह धौनी का बाइक को लेकर प्यार हर कोई जानता है। रांची में अपने घर में धौनी ने बाइक के लिए अलग शोरूम बना रखा है। शुक्रवार को धौनी चेन्नई में इंडिया सीमेंट्स लिमिटेड की बोर्ड मीटिंग में पहुंचे। ये पहला मौका था जब धौनी ने इंडिया सीमेंट्स लिमिटेड की बोर्ड मीटिंग में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसे राज पर से पर्दा उठाया, जिसके बारे में फैन्स शायद ही जानते होंगे।

इस कंपनी में धौनी मार्केटिंग में वाइस-प्रेजिडेंट की पोस्ट पर हैं। धौनी ने बताया कि रांची में उनके पास 70 बाइक्स हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी फेवरेट बाइक के बारे में भी बताया। धौनी की फेवरेट बाइक कावासाकी निंजा है। धौनी ने बताया कि रांची में उनके घर से स्टेडियम महज 7-8 किलोमीटर दूर है और वो बाइक से ही स्टेडियम जाना पसंद करते हैं।

Video: अनुष्का का हाथ थामे हुए एयरपोर्ट पर जब गलत लाइन में घुसे विराट, देखें क्या हुआ...

pak vs nz: इमाम उल हक के सिर पर लगी गेंद, देखें दर्दनाक video

धौनी ने साथ ही बताया कि वो हेलमेट लगाकर मीडिया से बचते हैं और ट्रैफिक से बचने के लिए बाइक से जाते हैं। धौनी को रांची की सड़कों पर कई बार बाइक चलाते देखा गया है। इस मीटिंग में कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर एन श्रीनिवासन भी मौजूद थे। उन्होंने धौनी को कंपनी के लिए संपत्ति करार दिया। इन दिनों धौनी क्रिकेट से दूर चल रहे हैं, वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से उन्हें आराम दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ms dhoni disclosed his favourite bike here is full details