फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटएमएस धोनी ने नहीं मिलाया हाथ...विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की नम हुईं आंखें; RCB vs CSK मैच के बाद ऐसा था माहौल

एमएस धोनी ने नहीं मिलाया हाथ...विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की नम हुईं आंखें; RCB vs CSK मैच के बाद ऐसा था माहौल

एमएस धोनी ने मैच के बाद ज्यादा खिलाड़ियों से हाथ नहीं मिलाया। वहीं, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की आंखें खुशी से नम हो गई हैं। RCB vs CSK मैच के बाद स्टेडियम का माहौल कुछ अलग ही था।

एमएस धोनी ने नहीं मिलाया हाथ...विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की नम हुईं आंखें; RCB vs CSK मैच के बाद ऐसा था माहौल
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 May 2024 10:40 AM
ऐप पर पढ़ें

RCB vs CSK आईपीएल मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया, जो एक तरह से आईपीएल 2024 का नॉकआउट मैच था। आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए 18 या इससे ज्यादा रनों के अंतर से जीतना था, जबकि सीएसके को जीत या 18 रनों से कम के अंतर से हार मंजूर थी। हालांकि, बाजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मारी और टीम प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई करने में सफल हो गई। इस ऐतिहासिक जीत के बाद स्टेडियम के माहौल कैसा था? ये जान लीजिए। वहीं, एमएस धोनी ने ज्यादा खिलाड़ियों से हाथ नहीं मिला, जबकि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इमोशनल नजर आए।

दरअसल, सीएसके को 27 रनों से हार मिली। एमएस धोनी आखिरी ओवर में आउट हो गए और टीम के नेट रन रेट के मामले में भी आगे नहीं बढ़ा सके। जीत के बाद वे ड्रेसिंग रूम में नजर आए, लेकिन जब आरसीबी को जीत मिली तो वे आरसीबी के कुछ ही खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर फिर से ड्रेसिंग रूम में चले गए। अक्सर एमएस धोनी की तरफ से ऐसा देखा जाता नहीं है। वे हमेशा खेल भावना दिखाते नजर आते हैं। हालांकि, इस केस में ऐसा कहा जा सकता है कि आरसीबी की टीम अपनी जीत की खुशी मनाने में मगरूर थी। ऐसे में एमएस धोनी ने अपने ड्रेसिंग रूम में जाना ही उचित समझा होगा। 

वहीं, अगर बात आरसीबी की जीत की करें तो सबसे ज्यादा खुश विराट कोहली थे। यहां तक कि कप्तान फाफ डुप्लेसिस से भी ज्यादा उत्साहित विराट नजर आए, क्योंकि विराट की आंखें नम थीं, क्योंकि वे जानते थे कि इस जीत के मायने क्या हैं। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी इमोशनल नजर आईं, जबकि जीत के बाद स्टेडियम का माहौल पूरी तरह आरसीबी के फेवर में था, क्योंकि ये आरसीबी का होम ग्राउंड है। इसके अलावा आरसीबी के खिलाड़ी एक अलग एनर्जी के साथ जीत को सेलिब्रेट करते दिखे। 

आरसीबी को अब आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स या सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ना है। इसका फैसला आज यानी रविवार 19 मई को होने वाले डबल हेडर से हो जाएगा। अगर राजस्थान की टीम मुकाबला जीत जाती है तो नंबर दो पर पहुंच जाएगी और अगर एसआरएच मुकाबला जीतने में सफल होती है तो हैदराबाद की टीम नंबर दो पर होगी। इस स्थिति में जो नंबर तीन पर रहेगी, उससे आरसीबी को भिड़ना है।