फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2023: बल्ला छोड़ ये क्या करने लगे एमएस धोनी, वीडियो बना देगा आपका दिन

IPL 2023: बल्ला छोड़ ये क्या करने लगे एमएस धोनी, वीडियो बना देगा आपका दिन

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के आगाज में अब गिने-चुने दिन ही बचे हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रैक्टिस सेशन के तो कई वीडियो सामने आ चुके हैं, लेकिन ये कुछ अलग है।

IPL 2023: बल्ला छोड़ ये क्या करने लगे एमएस धोनी, वीडियो बना देगा आपका दिन
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 27 Mar 2023 11:23 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का पहला मैच 31 मार्च को अहमदबादा के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाना है। सीएसके को अपना पहला होम ग्राउंड मैच 3 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ खेलना है। इस मैच की मेजबानी के लिए चेन्नई का एमए चिदंबरम स्टेडियम पलकें बिछाकर अपने फैन्स का इंतजार कर रहा है। कोविड के बाद पहली बार चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सीएसके अपना होम मैच खेलने उतरेगी। इसके लिए तैयारी में कोई कमी रह जाएगा, इसका जायजा लेने खुद महेंद्र सिंह धोनी पहुंच गए।

AFG ने चटाई धूल तो शादाब को याद आए बाबर-रिजवान, ज्यादा मिलेगी अब इज्जत

बल्ला छोड़कर धोनी स्टेडियम की कुर्सियों को रंगते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज से शेयर किया है। 

पाकिस्तान सुपर लीग के मुकाबले WPL में ज्यादा कमाई कर गई बेटियां

धोनी का यह वीडियो आपका दिन बना देगा, इसमें उनकी मुस्कान और उनकी बातें आपका दिल जीत लेंगी। धोनी का खिलाड़ी के तौर पर यह आखिरी आईपीएल हो सकता है। ऐसे में सीएसके उनके लिए खिताब जरूर जीतना चाहेगा।