DA Image
1 नवंबर, 2020|4:44|IST

अगली स्टोरी

पहली बार प्लेऑफ में जाने से चूका CSK, एम एस धोनी ने बताया अगले साल IPL में खेलेंगे या नहीं

ms dhoni   chennaiipl twitter 19 oct 2020

महेंद्र सिंह धोनी अगले साल भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलते हुए नजर आएंगे। चेन्नई सुपर किंग्स रविवार को वर्तमान सत्र में जब अपना अंतिम लीग मैच खेलने के लिए उतरा, तो भारत के विश्व कप विजेता कप्तान ने स्पष्ट किया कि यह उनका इस फ्रेंचाइजी की तरफ से आखिरी मैच नहीं है।

धोनी ने यह बयान देकर टॉस को अपने असंख्य समर्थकों के लिये यादगार बना दिया। उन्होंने पुष्टि की कि वह अगले साल भी चेन्नई की अगुवाई करेंगे। न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैनी मॉरीसन ने जब धोनी से पूछा कि क्या किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच चेन्नई की तरफ से उनका आखिरी मैच है, उन्होंने कहा, ''निश्चित तौर पर नहीं।" उनके इस बयान पर सोशल मीडिया पर भी प्रतिक्रियाएं आने लगी।

गावस्कर के अनुष्का शर्मा पर किए गए कमेंट पर रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- चोट पहुंची तो बोलना एकदम सही

धोनी ने कोविड-19 के कारण ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाला टी-20 विश्व कप स्थगित होने के बाद इस साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी, लेकिन उनका कम से कम दो साल तक आईपीएल में खेलने की संभावना थी। धोनी ने भारत की तरफ से आखिरी मैच पिछले साल वनडे विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के रूप में खेला था।

टी-20 टीम में रवींद्र जडेजा के चुने जाने पर संजय मांजरेकर ने उठाए सवाल, इस खिलाड़ी को बताया अच्छा ऑप्शन

चेन्नई के लिए यह सत्र बेहद निराशाजनक रहा। तीन बार की चैंपियन टीम पहली बार इस टूर्नामेंट के प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही। अगले साल आईपीएल अप्रैल-मई में आयोजित किया जाएगा, लेकिन विश्व में कोविड-19 की परिस्थितियों को देखते हुए इसकी तिथियों में बदलाव किया जा सकता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:MS Dhoni confirms he has not played his last game for CSK in IPL 2020