फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशाहरुख खान ने महेंद्र सिंह धोनी के आंखों के सामने माही स्टाइल में लगाया विनिंग सिक्स, देखें VIDEO

शाहरुख खान ने महेंद्र सिंह धोनी के आंखों के सामने माही स्टाइल में लगाया विनिंग सिक्स, देखें VIDEO

विस्फोटक बल्लेबाज शाहरुख खान ने एक बार फिर से विनिंग सिक्स लगाकर तमिलनाडु को चैंपियन बना दिया है। शाहरुख ने सोमवार को दिल्ली के ​अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021-22 के...

शाहरुख खान ने महेंद्र सिंह धोनी के आंखों के सामने माही स्टाइल में लगाया विनिंग सिक्स, देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Mon, 22 Nov 2021 06:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

विस्फोटक बल्लेबाज शाहरुख खान ने एक बार फिर से विनिंग सिक्स लगाकर तमिलनाडु को चैंपियन बना दिया है। शाहरुख ने सोमवार को दिल्ली के ​अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021-22 के फाइनल में अंतिम गेंद पर डीप स्क्वेयर लेग पर शानदार सिक्स जड़कर टीम को चैंपियन बनाया। तमिलनाडु को कर्नाटक के खिलाफ खिताबी मुकाबले में जीत के लिए अंतिम गेंद पर पांच रन बनाने थे और शाहरुख ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की स्टाइल में उनके आंखों के सामने ही विनिंग सिक्स जड़ दिया। 

फाइनल मैच के बाद आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी अपने टीवी सेटस पर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021-22 फाइनल का मैच देख रहे हैं। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि धोनी को शाहरुख के विनिंग सिक्स को देख रहे हैं। धोनी का यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। चेन्नई ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, '7 नंबर की जर्सी की स्टाइल में फिनिश। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी।'

चेन्नई के इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही फ्रेंचाइजी के फैन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 सीजन के लिए चेन्नई टीम में शाहरुख के शामिल होने का उम्मीदें लगानी शुरू कर दी है। फैन्स साथ ही कह रहे हैं कि शाहरुख को नीलामी में खरीदो। शाहरुख खान ने फाइनल मैच में नाबाद 33 रन की पारी खेली। उन्हें आईपीएल 2021 की नीलामी में पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021-22 सीजन में केवल 40 गेंदों पर अबतक 88 रन बनाए हैं। 

इससे पहले, कर्नाटक ने अरुण जेटली स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 151 रन का स्कोर बनाया, जिसे ​तमिलनाडु ने अंतिम गेंद पर छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। तमिलनाडु की ओर से शाहरुख ने 15 गेंदों पर एक चौका और तीन छक्के लगाए। उनके अलावा एन जगदीशन ने सबसे ज्यादा 41 रन की पारी खेली। उन्होंने 46 गेंदों पर दो चौके और एक छक्का लगाया। उनके अलावा हरि निशांत ने 23, कप्तान विजय शंकर ने 18, साई सुदर्शन ने नौ और संजय यादव ने पांच रन बनाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें