फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटएमएस धौनी के घर आया नया मेहमान, माही को मिस कर रहीं हैं पत्नी साक्षी

एमएस धौनी के घर आया नया मेहमान, माही को मिस कर रहीं हैं पत्नी साक्षी

महेंद्र सिंह धौनी मोटर बाइक्स के शौकीन हैं और उनका यह शौक किसी से छिपा भी नहीं है। धौनी को अपनी बाइक्स से बहुत प्यार है और वह इनका ख्याल अपने बच्चों की तरह रखते हैं। उन्हें अपनी बाइक्स को खुद ही...

एमएस धौनी के घर आया नया मेहमान, माही को मिस कर रहीं हैं पत्नी साक्षी
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,रांची।Sat, 10 Aug 2019 06:41 AM
ऐप पर पढ़ें

महेंद्र सिंह धौनी मोटर बाइक्स के शौकीन हैं और उनका यह शौक किसी से छिपा भी नहीं है। धौनी को अपनी बाइक्स से बहुत प्यार है और वह इनका ख्याल अपने बच्चों की तरह रखते हैं। उन्हें अपनी बाइक्स को खुद ही रिपेयर करना भी काफी पसंद है। सोशल मीडिया पर भी एमएस धौनी का बाइक प्रेम आए दिन दिखता रहता है। उन्होंने अपने रांची स्थित घर में ही गैराज भी बनवा रखा है, जिसमें वह अपनी बाइकों का कलेक्शन रखते हैं। लेकिन धौनी को बाइक्स के साथ ही कारों का शौक भी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Welcome home #redbeast ! Your toy is finally here @mahi7781 really missing you !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

एमएस के घर में एक नई कार ने दस्तक दी है। इसकी फोटो उनकी पत्नी साक्षी धौनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। साक्षी ने पति धौनी को टैग करते हुए अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'रेड बीस्ट तुम्हारा घर में स्वागत है। माही तुम्हारा खिलौना आखिरकार यहां आ गया। रियली मिसिंग यू।' साक्षी धौनी ने लाल रंग की जिस कार की फोटो शेयर की है वह 'जीप' कंपनी की 'ग्रैंड चेरोके' एसयूवी है। इसकी भारत में एक्स शो रूम कीमत 1.07 करोड़ रुपए है। हाल ही में सैफ अली खान ने भी अपने बेटे तैमूर को यही कार गिफ्ट की है।

Read Also: हितों का टकराव मामला: राहुल द्रविड़ के जवाब के बाद ही सुलझेगा यह मुद्दा

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें