ms dhoni birthday celebration after 2nd twenty20 match against england here are photos and videos - VIDEO & PICS: हार का गम भुलाकर, कुछ इस अंदाज में मना धौनी का बर्थडे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO & PICS: हार का गम भुलाकर, कुछ इस अंदाज में मना धौनी का बर्थडे

मैच खत्म होने के बाद महेंद्र सिंह धौनी के जन्मदिन का सेलिब्रेशन शुरू हुआ। धौनी ने जब केक काटा तो पूरी टीम ने उनके लिए गाना गाया।

MS Dhoni

भारत को शुक्रवार रात इंग्लैंड के खिलाफ क्लोज मैच में पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मैच कार्डिफ में खेला गया और इंग्लैंड ने दो गेंद शेष रहते ही 149 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। इस हार के गम को भुलाकर टीम इंडिया ने रात में 12 बजे महेंद्र सिंह धौनी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। धौनी अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं और मैच खत्म होने के बाद उनके जन्मदिन के सेलिब्रेशन ने टीम इंडिया की हार का गम भुला दिया।

#HBDMahi साक्षी ने धौनी के बर्थडे पर शेयर की इमोशनल पोस्ट, देखें क्या कुछ लिखा

VIDEO: देखिए मैच के दौरान ऐसा क्या हुआ था कि जांघ ठोकने लगे महेंद्र सिंह धौनी

धौनी ने दो केक काटे, इस दौरान पूरी टीम के अलावा उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जिवा भी वहां मौजूद थीं। इसके अलावा कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी इस दौरान वहां मौजूद थीं। टीम के साथियों ने धौनी के लिए बर्थडे सॉन्ग गाया, जिसमें हार्दिक पांड्या की आवाज सबसे बुलंद सुनाई देगी आपको।

आपको बता दें कि शुक्रवार को भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मैच खेला गया। इस मैच में भारत ने 148 रन बनाए, जबकि इंग्लैंड ने दो गेंद शेष रहते हुए 149 रन बनाकर मैच जीत लिया। धौनी ने इस मैच में 24 गेंद पर 32 रनों की नॉटआउट पारी खेली।

 

‪Happy birthday to the legend @mahi7781 There can be nobody like you. ✌️‬

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ms dhoni birthday celebration after 2nd twenty20 match against england here are photos and videos