फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: धौनी और जीवा में छिड़ी 'लड्डू' जंग, फैन्स ने दिए ये CUTE कमेंट्स

VIDEO: धौनी और जीवा में छिड़ी 'लड्डू' जंग, फैन्स ने दिए ये CUTE कमेंट्स

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने बेटी जिवा के साथ एक सुपर क्यूट वीडियो शेयर किया है। दोनों के बीच बेसन के लड्डू की जंग छिड़ी है।

Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 15 Oct 2017 03:46 PM

धौनी-जीवा का सुपरक्यूट वीडियो

धौनी-जीवा का सुपरक्यूट वीडियो1 / 2

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने बेटी जिवा के साथ एक सुपर क्यूट वीडियो शेयर किया है। दोनों के बीच बेसन के लड्डू की जंग छिड़ी है। धौनी के वीडियो शेयर करते ही ये वायरल हो गया। दीवाली से पहले धौनी और जिवा का ये वीडियो खुद माही ने शेयर किया है।

आज धौनी को विराट कोहली की कप्तानी में सेलेब्रिटी क्लासिको फुटबॉल मैच खेलना है। ऑल स्टार्स और ऑल हार्ट्स के बीच ये मैच खेला जाना है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 22 अक्टूबर से वनडे सीरीज का आगाज होना है। आज फुटबॉल मैच के बाद सभी क्रिकेटरों को अपने परिवार के साथ दीवाली बनाने का मौका मिलेगा। 

 

Attack on besan ka laddoo

A post shared by @mahi7781 on

हाल ही में भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और ट्वंटी20 सीरीज खत्म हुई है। वनडे सीरीज टीम इंडिया ने 4-1 से जीती जबकि ट्वंटी20 सीरीज 1-1 से बराबर रही। आखिरी ट्वंटी20 मैच बिना टॉस के ही रद्द कर ना पड़ गया था। इस दौरान धौनी का प्रदर्शन मिलाजुला रहा।

ऐसा क्यों! सबने पहने थे जूते और नंगे पांव बल्लेबाजी कर रहे थे विराट, देखें चौंकाने वाली PICS

WOW! आज ही के दिन जहीर ने लिया था संन्यास, फिर खेलेंगे विराट की कप्तानी में

आगे की स्लाइड में देखें किस तरह के कमेंट्स आ रहे हैं इस वीडियो पर...

लोगों के क्यूट कमेंट्स

लोगों के क्यूट कमेंट्स2 / 2

ये वीडियो जितना क्यूट है, उतने ही क्यूट इस पर रिऐक्शन्स आ रहे हैं। लोगों ने कहा कि अगर ये जंग धौनी और जिवा के बीच है तो वो जिवा का साथ देंगे। एक यूजर ने लिखा कि धौनी को अकेले पूरा लड्डू नहीं खाना चाहिए।