DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › धोनी-रैना ने संन्यास के ऐलान के बाद लगाया एक-दूसरे को गले- देखें Video
क्रिकेट

धोनी-रैना ने संन्यास के ऐलान के बाद लगाया एक-दूसरे को गले- देखें Video

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Sun, 16 Aug 2020 10:06 AM
धोनी-रैना ने संन्यास के ऐलान के बाद लगाया एक-दूसरे को गले- देखें Video

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेट महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त की शाम में इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया, कुछ देर बाद ही सुरेश रैना ने भी इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी। दोनों इस समय चेन्नई में हैं, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन से पहले दोनों अपनी फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से जुड़ चुके हैं। सीएसके के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें धोनी और रैना एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

साक्षी की धोनी के संन्यास पर भावुक पोस्ट- 'आंसुओं को रोका होगा आपने'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Two roads converged on a #yellove wood... #Thala #ChinnaThala #73Forever 🦁🦁

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

धोनी और रैना के संन्यास की घोषणा के बाद यह पहला वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। धोनी और रैना सीएसके के ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने के लिए 14 अगस्त को ही चेन्नई पहुंचे और 15 अगस्त को दोनों ने इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। सीएसके के इंस्टाग्राम अकाउंट से धोनी और रैना का वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें टीम के बाकी खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं। धोनी ट्रेनिंग से लौटते हुए नजर आए। फिर धोनी और रैना ने एक-दूसरे को गले भी लगाया।

धोनी-रैना से पहले इन दिग्गजों ने भी बिना फेयरवेल मैच खेले लिया संन्यास

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanks a lot for ur love and support throughout.from 1929 hrs consider me as Retired

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अब तक आपके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद। शाम 07:29 मिनट से मुझे रिटायर्ड समझिए।' सुरेश रैना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, अंबाती रायडू, कर्ण शर्मा और मोनू सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आपके साथ खेलना काफी शानदार रहा महेंद्र सिंह धोनी। पूरे दिल से गर्व के साथ, मैं आपकी इस यात्रा में शामिल होना चाहता हूं। शुक्रिया भारत। जय हिंद।'
 

संबंधित खबरें