फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 CSK vs MI: रनों के लिए अब भी भूखे हैं माही... रविंद्र जडेजा के बयान ने जीता फैन्स का दिल

IPL 2022 CSK vs MI: रनों के लिए अब भी भूखे हैं माही... रविंद्र जडेजा के बयान ने जीता फैन्स का दिल

रविंद्र जडेजा के लिए सीएसके की जीत और महेंद्र सिंह धोनी की रनों की भूख दोनों बहुत अहम है। इस सीजन में सीएसके की शुरुआत भले अच्छी नहीं रही, लेकिन टीम अब वापसी की राह पर लौटती नजर आ रही है।

IPL 2022 CSK vs MI: रनों के लिए अब भी भूखे हैं माही... रविंद्र जडेजा के बयान ने जीता फैन्स का दिल
Namita Shuklaभाषा,मुंबईFri, 22 Apr 2022 12:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अब भी रन बनाने के लिए भूखे हैं और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai SuperKings) की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में उम्मीदें बरकरार हैं। कप्तान रविंद्र जडेजा  (Ravindra Jadeja) के लिए ये दोनों चीजें ही मायने रखती हैं। सीएसके ने अब तक सात मैचों में से केवल दो में जीत दर्ज की। इनमें मुंबई इंडियन्स के खिलाफ गुरुवार की रात तीन विकेट से जीत भी शामिल है। इस जीत के हीरो धोनी रहे, जिन्होंने आखिरी गेंद पर विनिंग बाउंड्री ठोकी।

धोनी की 13 गेंदों पर नॉटआउट 28 रन की पारी से सीएसके ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पर यादगार जीत दर्ज की। जडेजा ने मैच के बाद कहा, 'यह बहुत अच्छा है कि वह अब भी (रन और जीत के लिए) भूखे हैं। उनकी लय अब भी बनी हुई है। इसे देखकर हम चैन से रहते हैं क्योंकि हम जानते हैं कि अगर वह आखिरी ओवर तक क्रीज पर हैं तो वह हमारे लिये मैच जीतेंगे।'

उन्होंने कहा, 'हम टेंशन में थे लेकिन हमें विश्वास था कि वह (धोनी) क्रीज पर मौजूद हैं और वह मैच फिनिश करेंगे। उन्होंने भारत के लिए और आईपीएल में कई मैच जिताए हैं और हम जानते थे कि वह मैच को फिनिश करके लौटेंगे।' धोनी ने अपने पुराने दिनों की तरह 'फिनिशर' की भूमिका अच्छी तरह से निभाई। सीएसके को आखिरी ओवर में 17 रन की जरूरत थी। धोनी ने ऐसे में जयदेव उनाद्कट की तीसरी गेंद पर छक्का और चौथी गेंद पर चौका लगाया। वह एकदम शांत बने रहे और आखिरी गेंद पर उन्होंने शॉर्ट फाइन लेग पर विनिंग चौका लगाया।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।