DA Image
13 अगस्त, 2020|11:16|IST

अगली स्टोरी

Abu Dhabi T10 League: इस श्रीलंकाई स्पिनर का बॉलिंग एक्शन उड़ा देगा आपकी नींद, Video हुआ वायरल

वो इस लीग में बांग्ला टाइगर्स की ओर से खेल रहे हैं। उनका गेंदबाजी एक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनके बॉलिंग एक्शन को 'फ्रॉग इन ए ब्लेंडर' कहा गया है।

kevin koththiigoda  photo credit  twitter

क्रिकेट इतिहास में आपने कई अजीबोगरीब गेंदबाजी एक्शन देखे होंगे, 1995-96 में दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर पॉल एडम्स का बॉलिंग एक्शन चर्चा में आया था और आजतक सबसे अजीबोगरीब बॉलिंग एक्शन उसी को माना जाता था, लेकिन अब एक ऐसा गेंदबाज आ गया है, जिसका बॉलिंग एक्शन देखकर आप पॉल एडम्स को भूल जाएंगे। 24 वर्षीय श्रीलंकाई स्पिनर केविन कोत्थीगोडा को गेंदबाजी करते हुए अगर आप देखेंगे तो आपको कुछ देर के लिए अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा। 

केविन अबू धाबी टी10 लीग का हिस्सा हैं। वो इस लीग में बांग्ला टाइगर्स की ओर से खेल रहे हैं। उनका गेंदबाजी एक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनके बॉलिंग एक्शन को 'फ्रॉग इन ए ब्लेंडर' कहा गया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर किया जा रहा है। केविन के गेंदबाजी एक्शन की तुलना पॉल एडम्स के गेंदबाजी एक्शन से की जा रही है। इससे पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान गुजरात लायंस के शिविल कौशिक के भी गेंदबाजी एक्शन की खूब चर्चा हुई थी।

बुमराह, पांड्या की मौजूदगी के बाद बॉलिंग डिपार्टमेंट को लेकर परेशान मुंबई इंडियंस, जानिए क्यों

धौनी की इस पॉलिसी पर छह साल बाद निकला गौतम गंभीर का गुस्सा, जानिए क्या थी वो पॉलिसी

केविन ने पहली बार मलेशिया में 2017 में खेले गए अंडर17 अंडर-19 एशिया कप के दौरान चर्चा बटोरी थी। केविन श्रीलंका के गॉल के रहने वाले हैं। वो श्रीलंकाई टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं, जिस मैच में अफगानिस्तान को 61 रन से हार का सामना करना पड़ा था। रविवार को अबू धाबी टी20 लीग में उन्होंने 2 ओवर में 21 रन देकर एक विकेट लिया था। केविन ने वेस्टइंडीज के जॉनसन चार्ल्स को हराया था। कर्नाटक टस्कर्स ने इस मैच में 10 ओवर में एक विकेट पर 114 रन बनाए, जवाब में बांग्ला टाइगर्स ने पांच विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर मैच में जीत दर्ज की। एक नजर सोशल मीडिया रिऐक्शन पर-

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:most wierd bowling action in cricket history sri lankan spinner leaves fans baffled with his version of frog in a blender action video goes viral