फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2022: डेविड वॉर्नर ने दिखाया दम, रोहित शर्मा के बाद ऐसा करने वाले बने दूसरे IPL बल्लेबाज, विराट कोहली रह गए पीछे

IPL 2022: डेविड वॉर्नर ने दिखाया दम, रोहित शर्मा के बाद ऐसा करने वाले बने दूसरे IPL बल्लेबाज, विराट कोहली रह गए पीछे

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में पंजाब किंग्स के खिलाफ नॉटआउट 60 रनों की पारी खेलने के साथ ही डेविड वॉर्नर ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। वॉर्नर ने खास मामले में रोहित की बराबरी कर ली है।

IPL 2022: डेविड वॉर्नर ने दिखाया दम, रोहित शर्मा के बाद ऐसा करने वाले बने दूसरे IPL बल्लेबाज, विराट कोहली रह गए पीछे
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 21 Apr 2022 06:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के इतिहास में एक टीम के खिलाफ 1000 या इससे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड बुधवार शाम तक महज मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नाम दर्ज था, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच हुए मैच के दौरान 30 गेंद पर 60 रनों की नॉटआउट पारी खेल दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड लेने पहुंचे कुलदीप यादव ने ऐसे जीता दिल

वॉर्नर पंजाब किंग्स (पहले किंग्स इलेवन पंजाब) के खिलाफ अब कुल 22 मैचों में 52.89 की औसत से और 142.35 के स्ट्राइक रेट से 1005 रन बना चुके हैं। रोहित की बात करें तो उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ कुल 1018 आईपीएल रन ठोके हैं। इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर भी वॉर्नर ही हैं, जिन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 976 रन बनाए हैं। वहीं चौथे नंबर पर नाम आता है विराट कोहली का, जिन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 949 रन बनाए हैं।

DC की धमाकेदार जीत, ड्रेसिंग रूम में वॉर्नर ने पूछा- How'S The Josh

पांचवें नंबर पर शिखर धवन हैं, जिन्होंने सीएसके के खिलाफ कुल 941 आईपीएल रन बनाए हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को खेले गए मैच में पंजाब किंग्स को बुरी तरह धोया। दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को बल्लेबाजी का न्योता दिया और फिर महज 115 रनों पर पूरी टीम को पवेलियन भेज दिया। जवाब में लक्ष्य 11 ओवर से पहले ही महज एक विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें