फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपिता 10 दिन से थे ICU में भर्ती, IPL 2023 में बेटे ने मचाई खलबली

पिता 10 दिन से थे ICU में भर्ती, IPL 2023 में बेटे ने मचाई खलबली

IPL 2023 के 63वें लीग मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को मोहिसन खान ने जीत दिलाई। हालांकि, उनके लिए 11 रन डिफेंड करना कठिन था, क्योंकि वे करीब एक साल से क्रिकेट नहीं खेले थे। उनके पिता बीमार हैं। 

पिता 10 दिन से थे ICU में भर्ती, IPL 2023 में बेटे ने मचाई खलबली
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 17 May 2023 08:02 AM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई इंडियंस के खिलाफ लखनऊ सुपर जाएंट्स की जीत की हीरो मोहसिन खान थे, जिन्होंने कैमरन ग्रीन और टिम डेविड जैसे तूफानी बल्लेबाजों के सामने 11 रन डिफेंड किए। मुंबई के बल्लेबाज सिर्फ 5 रन बना सके और टीम 5 रनों से हार गई। हालांकि, मोहसिन खान के लिए ये काम आसान नहीं था, क्योंकि वे आईपीएल 2023 से पहले करीब एक साल तक क्रिकेट से दूर थे। उन पर ये दबाव भी था कि वे आवेश खान की जगह खेल रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने एक और खुलासा किया है कि उन्होंने ये मैच अपने पिता के लिए खेला, जो पिछले 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे और कल तक ICU में थे। 

मोहसिन खान ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में बताया, "योजना उस पर अमल करने की थी जो मैंने अभ्यास में किया और मैंने उस पर अमल किया। यहां तक कि क्रुणाल भी मुझसे बात कर रहे थे और मैंने भी उन्हें यही बताया। रन-अप वही है, आखिरी ओवर में इसे नहीं बदला। मैं अपने आप को शांत करने की कोशिश कर रहा था, स्कोरबोर्ड को नहीं देखा और 6 गेंदें अच्छी तरह फेंकी। चूंकि विकेट ग्रिप कर रहा था, मैंने स्लोअर बॉल की कोशिश की, लेकिन मैंने उनमें से दो फेंकी और फिर यॉर्कर में बदली और यह रिवर्स भी हो रही थी।" 

IPL 2023 Points Table में मुंबई इंडियंस को हुआ दोहरा नुकसान, अब ये टीमें हैं टॉप 4 में 

उन्होंने आगे अपनी चोट और पिता को लेकर बताया, "मेरे लिए मुश्किल समय था, क्योंकि मैं चोटिल था, एक साल बाद खेल रहा था। मेरे पिता को कल आईसीयू से छुट्टी मिल गई और वह पिछले 10 दिनों से अस्पताल में थे और मैंने उनके लिए यह किया, वह इस मैच को देख रहे होंगे। मैं टीम और सहयोगी स्टाफ, गौतम (गंभीर) सर, विजय (दहिया) सर का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इस मैच में खिलाया, भले ही मैंने पिछले गेम में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।"  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें