फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा और मोहम्मद सिराज को तीसरे वनडे मैच में रह गई ये टीस, मैच के बाद किया खुलासा  

रोहित शर्मा और मोहम्मद सिराज को तीसरे वनडे मैच में रह गई ये टीस, मैच के बाद किया खुलासा  

रोहित शर्मा और मोहम्मद सिराज को तीसरे वनडे मैच में एक टीस रह गई। कप्तान और गेंदबाज ने मैच के बाद खुलासा किया है। कप्तान ने कहा कि वे चाहते थे कि पांच विकेट सिराज को मिलें। सिराज का भी यही मानना था। 

रोहित शर्मा और मोहम्मद सिराज को तीसरे वनडे मैच में रह गई ये टीस, मैच के बाद किया खुलासा  
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 15 Jan 2023 10:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज 3-0 से जीतने के बावजूद टीम के कप्तान रोहित शर्मा और गेंदबाज मोहम्मद सिराज पूरी तरह खुश नहीं थे। भारत ने भले ही वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट की सबसे बड़ी जीत दर्ज की हो, लेकिन कप्तान रोहित और गेंदबाज सिराज के अंदर के टीस रह गई। ये टीस थी फाइव विकेट हॉल न ले पाने की। इसका खुलासा रोहित और सिराज ने मैच के बाद किया। 

मोहम्मद सिराज ने श्रीलंका के चार बल्लेबाजों को अपने पहले 5 ओवर में आउट कर दिया था, लेकिन उनको पांचवां विकेट अगले 5 ओवरों में नहीं मिल सका। उन्होंने 21 ओवर होते ही अपने कोटे के सभी ओवर फेंक दिए, लेकिन फाइफर नहीं मिल सका। इसके लिए कप्तान रोहित शर्मा ने उनको मनचाही फील्ड दी। 4-4 स्लिप, कैचिंग कवर और बल्लेबाजों के नजदीक फील्डर थे, लेकिन सफलता नहीं मिली। 

मैच के बाद पहले तो मोहम्मद सिराज ने कहा, "मैं कोशिश करना चाहता था और अपना पहला फाइफर हासिल करना चाहता था। बहुत कोशिश की, लेकिन आपको उतना ही मिलता है, जिसके आप हकदार होते हैं। आउटस्विंग अच्छी तरह से निकल रही थी, लेकिन विकेट टेकिंग ओवर स्क्रेम्बल्ड सीम थी। मैं बस उन आउटस्विंग गेंदों से बल्लेबाज के मन में कुछ संदेह पैदा करने की कोशिश करता हूं। कप्तान ने मुझे वह फाइफर दिलाने की बहुत कोशिश की, लेकिन हम क्या कर सकते हैं।"

श्रीलंका दो फील्डरों में हो गई भयंकर भिड़ंत, स्ट्रेचर पर लेकर गए बाहर; ऐसा था विराट कोहली का रिएक्शन

वहीं, रोहित शर्मा ने कहा, "यह देखकर अच्छा लगा कि उन्होंने (सिराज) शानदार गेंदबाजी की और वह उन सभी स्लिप के हकदार (5 विकेट लेने के लिए) थे। वह एक दुर्लभ प्रतिभा है, जिस तरह से वह पिछले कुछ वर्षों में सामने आए हैं, यह देखना अच्छा है। वह मजबूती के साथ आए हैं और यह वास्तव में भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा है। हमने हर तरह की कोशिश की (उनको पांचवां विकेट दिलाने के लिए) लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो पाया। हालांकि, चारों विकेट उसके हैं और पांच भी आएंगे।"  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें