फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटखुलासा: बीमार होने के बावजूद RCB के लिए खेले मोहम्मद सिराज, प्लेयर ऑफ द मैच भी किया हासिल

खुलासा: बीमार होने के बावजूद RCB के लिए खेले मोहम्मद सिराज, प्लेयर ऑफ द मैच भी किया हासिल

मोहम्मद सिराज ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है कि वे बीमार होने के बावजूद RCB के लिए खेले। उन्होंने गुजरात टाइटन्स के खिलाफ प्लेयर ऑफ द मैच हासिल किया। वे टीम के लिए अहम प्लेयर हैं। 

खुलासा: बीमार होने के बावजूद RCB के लिए खेले मोहम्मद सिराज, प्लेयर ऑफ द मैच भी किया हासिल
india-ipl-cricket-32 jpg
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 05 May 2024 08:48 AM
ऐप पर पढ़ें

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु यानी आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने खुलासा किया है कि वे गुजरात टाइटन्स के खिलाफ बीमार होने के बावजूद खेले। सिराज ने बताया है कि उनकी हालत सही नहीं थी और ऐसा लग रहा था कि वे फिट नहीं हो पाएंगे, लेकिन वे मुकाबला खेलने उतरे। मोहम्मद सिराज ने जीटी के खिलाफ आईपीएल 2024 के लीग मैच में दमदार गेंदबाजी की और प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड हासिल किया। सिराज इस सीजन अपनी फॉर्म के कारण बाहर भी बैठे, लेकिन वापसी के बाद वे अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। 

मोहम्मद सिराज ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कहा, "मैं पिछले कुछ दिनों से सचमुच बीमार था, मुझे लगा कि मैं आज नहीं खेल पाऊंगा, लेकिन मैं वास्तव में खेलना चाहता था इसलिए यह बहुत अच्छा है कि मैं ऐसा कर सका। इस साल नई गेंद से काफी अभ्यास करने के बाद आज सफलता मिली। मुझे पिछले साल की याद दिला दी। जब मैं सुबह उठा तो मैंने सोचा कि मैं नहीं खेल पाऊंगा और मुझे आराम करना चाहिए। जब मैं जागा, तो मैंने वह प्रकट किया जो मैं करना चाहता था और वही हुआ। लाल और सफेद गेंद के क्रिकेट के बीच स्विच करना आसान नहीं है। आपको यहां हर गेंद पर अपना 110% देना होगा।"

RCB vs GT: देखें, विराट कोहली ने दिनेश कार्तिक के सम्मान में मैच के बाद ऐसा क्या किया जिसने जीता फैंस का दिल? वीडियो हुआ वायरल

मोहम्मद सिराज आईपीएल 2024 से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेले थे। इससे पहले वे साउथ अफ्रीका के दौरे पर भी टेस्ट क्रिकेट खेले थे। ऐसे में एकाएक रेड बॉल से व्हाइट बॉल पर स्विच करने में परेशानी आती है। यही वजह थी कि सिराज का आईपीएल 2024 की शुरुआत में प्रदर्शन अच्छा नहीं था। उन्होंने पहले दो मैचों में तीन विकेट निकाले थे, लेकिन अगले 6 मैचों में उनको तीन ही विकेट मिले थे। उनको टीम से ड्रॉप भी होना पड़ा था, लेकिन मैनेजमेंट ने उन पर भरोसा जताया और अब पिछले दो मैचों में वे तीन विकेट निकाल चुके हैं।