DA Image
13 जुलाई, 2020|6:58|IST

अगली स्टोरी

मोहम्मद शमी की पत्नी ने शेयर किया पार्टी का VIDEO, लिखा यह मैसेज

hasin jahan instagram

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के साथ उनका विवाद काफी समय से चला आ रहा है। इस विवाद के बाद से हसीन जहां अक्सर सोशल मीडिया के जरिये भी शमी पर निशाना साधती रही हैं। पिछले कुछ वक्त से हसीन अपने इंस्टाग्राम से काफी वीडियोज और तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हालांकि अपने इन वीडियोज और तस्वीरों के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर भी बुरी तरह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। 

सोशल मीडिया के जरिए हसीन जहां ने शमी को लेकर कुछ आरोप लगाए हैं, जिन पर शमी ने जवाब दिया है। हसीन जहां पिछले कुछ समय से इंस्टाग्राम पर एक्टिव पर काफी एक्टिव हो गई हैं। दो दिन पहले उन्होंने एक अतरंग फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि उनके साथ शमी हैं। शमी ने कहा है कि हसीन जहां को अपने आरोपों को साबित करना चाहिए न कि इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहिए। इसके जवाब में हसीन ने एक डांस वीडियो शेयर किया था। अब उन्होंने एक बार फिर से एक पार्टी का वीडियो शेयर किया है।

युवराज सिंह ने गौतम गंभीर को किया ट्रोल, बोले- चलो कम से कम इमोजी ने तो स्माइल किया

अपने इस नए वीडियो में हसीन जहां अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए हसीन जहां ने लिखा है- अगर तुम उस वक्त मुस्कुरा सकते हो जब तुम पूरी तरह से टूट चुके हो तो यकीन जानो दुनिया में तुम्हें कोई कभी नहीं तोड़ सकता। कुदरत का कानून है जिस दरख्त पर फल मीठा होता है लोग पत्थर भी उसे ही मारते हैं।

इससे पहले हसीन जहां ने एक डांस वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- खुद को साबित करने के लिए जिंदगी बहुत कम है। ऐसा माना जा रहा था कि जहां ने यह जवाब शमी के बयान के बाद दिया है। हसीन जहां द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर पर शमी ने कहा था कि हसीन जहां को अपने आरोपों को साबित करना चाहिए न कि इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहिए।

दरअसल, इसकी शुरुआत हसीन जहां द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर से हुई थी। हसीन जहां नेसोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की और दावा किया कि इसमें उनके साथ शमी हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए हसीन जहां ने लिखा, 'कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया है तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुर्का डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिन का ही सहारा होते हैं। पिक्चर मॉडल हसीन जहां, क्रिकेटर शमी अहमद के साथ।

बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की शुरुआत दो साल पहले हुई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mohammed Shami wife Hasin Jahan shares a video of party brutally trolled