फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटOMG: फिर ट्रोल हुए मोहम्मद शमी, ट्विटर पर शेयर की थी 'अशोक वाटिका' की Photo

OMG: फिर ट्रोल हुए मोहम्मद शमी, ट्विटर पर शेयर की थी 'अशोक वाटिका' की Photo

श्रीलंका में टेस्‍ट सीरीज खेल रही टीम इंडिया के कुछ मेंबर्स हाल ही में अशोक वाटिका को देखने पहुंचे।

Nishaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीSat, 12 Aug 2017 01:57 PM

शमी की पोस्ट की हुई फोटो

शमी की पोस्ट की हुई फोटो1 / 2

श्रीलंका में टेस्‍ट सीरीज खेल रही टीम इंडिया के कुछ मेंबर्स हाल ही में अशोक वाटिका को देखने पहुंचे। इस ट्रिप की कुछ फोटोज मोहम्मद शमी और उमेश यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। शमी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो फोटो डाले हैं, उसमें टीम के अन्‍य सदस्‍य कुलदीप यादव, ऋद्धिमान साहा, ईशांत शर्मा, उमेश यादव और केएल राहुल अपने परिवार के साथ दिखे। लेकिन इन फोटोज की वजह से वो एक बार फिर ट्रोल हो गए हैं।

सीता को क्यों नहीं कहा माता? इस सवाल पर हुए ट्रोल...
दरअसल, शमी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'इंडिया टीम अशोक वाटिका पहुंचीं। इसी जगह पर रावण ने सीता को रखा था।' बस फिर क्या था उनके इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया और लिखा कि उन्होंने माता सीता क्यों नहीं लिखा।

 
इससे पहले भी शमी तब ट्रोल हुए थे जब उन्होंने अपनी पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

 

आगे की स्लाइड में देखिए हेटर्स के कमेंट और वायरल पोस्ट...

फनी ट्वीट

फनी ट्वीट2 / 2

तेज गेंदबाज उमेश यादव ने भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्‍ट किया है। इसमें उमेश और उनकी पत्‍नी एक गहरे गड्ढे जैसे स्‍थान पर खड़े हैं जिसे उन्‍होंने 'हनुमानजी के पैर का निशान' बताया है। इन फोटोज में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली नहीं दिख रहे। मतलब वो इस ट्रिप का हिस्सा नहीं थे। 

 

 

Ashok vatika big foot mark of Lord hanuman ji

A post shared by Umesh Yadav (@umeshyaadav) on

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्‍ट मैच शनिवार को खेला जा रहा है। सीरीज में टीम इंडिया को इस समय 2-0 की बढ़त हासिल है और तीसरे मैच में जीत हासिल करते हुए वह 3-0 के एकतरफा अंतर से सीरीज अपने नाम कर लेगी। अपने 85 साल के टेस्ट इतिहास में अब तक केवल एक बार विदेशी सरजमीं पर किसी सीरीज में तीन टेस्ट मैच जीतने वाली भारतीय टीम को अब श्रीलंका के खिलाफ वर्तमान टेस्ट सीरीज में न सिर्फ लगभग 50 साल बाद यह उपलब्धि दोहराने बल्कि विदेश में पहली बार लगातार तीन टेस्ट मैच जीतने का सुनहरा मौका मिला है।