फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमोहम्मद शमी को हफ्तों बाद मयस्सर हुआ मां का आंचल तो हो गए इमोशनल, बोले- आप मेरे लिए बहुत...

मोहम्मद शमी को हफ्तों बाद मयस्सर हुआ मां का आंचल तो हो गए इमोशनल, बोले- आप मेरे लिए बहुत...

टीम इंडिया के धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप 2023 के बाद अपने घर पहुंच गए हैं। शमी ने अपनी मां को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। उनकी मां की वर्ल्ड कप फाइनल के दिन तबीयत खराब हो गई थी।

मोहम्मद शमी को हफ्तों बाद मयस्सर हुआ मां का आंचल तो हो गए इमोशनल, बोले- आप मेरे लिए बहुत...
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 22 Nov 2023 06:53 PM
ऐप पर पढ़ें

'मुद्दतों बाद मयस्सर हुआ मां का आंचल, मुद्दतों बाद हमें नींद सुहानी आई', इकबाल अशहर का यह शेर टीम इंडिया के धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की बुधवार (22 नवंबर) को शेयर की गई पोस्ट पर बिलकुल सटीक बैठता है। दरअसल, शमी आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 समाप्त होने के बाद अपने घर पहुंच गए हैं। वह हफ्तों बाद अपनी मां से मिले तो इमोशनल हो गए। उनकी मां अंजुम आरा की वर्ल्ड कप फाइनल (19 नवंबर) वाले दिन तबीयत खराब हो गई थी। उनका सुबह से बुखार बढ़ गया था और हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। 

बता दें कि शमी का परिवार उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के सहसपुर गांव में रहता है। मां से मिलने के बाद शमी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर अपने जज्बात का इजहार किया। शमी ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह मां को गले लगाए हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ''आप मेरे लिए बहुत मायने रखती हो मां। उम्मीद है कि आप जल्द ही बेहतर महसूस करेंगी।'' शमी की पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और जल्द ही उनकी मां के पूरी तर ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ''मजबूत बने रहो शमी भाई। आंटी जी जल्दी ही ठीक हो जाएंगी।''

शमी ने वर्ल्ड कप में कातिलाना गेंदबाजी की। उन्हें शुरुआती चार मैचों में बाहर बैठना पड़ा था लेकिन उसके बाद अगले 7 मुकाबलों में जबर्दस्त छाप छोड़ी। उन्होंने कुल 24 शिकार किए। वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों की फेहरिस्त में टॉप पर पर रहे। गौरतलब है कि भारत ने लगातार 10 मैच जीतकर फाइनल में एंट्री की थी मगर रोहित ब्रिगेड ऑस्ट्रेलिया से पार नहीं पा सकी। भारत को खिताबी मुकाबले में 6 विकेट से हार झेलनी पड़ी। ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार वनडे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें