DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC ODI WC 2019: मोहम्मद शमी बोले- इंग्लैंड में भी जारी रहेगा मौजूदा फॉर्म

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं और वह इस फॉर्म को इंग्लैंड तथा वेल्स में 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के दौरान जारी रखना चाहते हैं।

mohammed shami jpg

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं और वह इस फॉर्म को इंग्लैंड तथा वेल्स में 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के दौरान जारी रखना चाहते हैं। आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्व कर रहे शमी ने कहा, 'मैं अल्लाह का शुक्रगुजार हूं कि मुझे देश के लिए विश्व कप में खेलने का एक और मौका मिल रहा है। मैं अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फिटनेस हासिल कर चुका हूं, मैं अच्छी लय में भी हूं और इसे विश्व कप में लेकर जाना चाहता हूं। मैं वैसी ही लय महसूस कर रहा हूं जैसी अपने करियर के शुरुआत में कर रहा था।' शमी ने कहा कि उनके आत्मविश्वास का स्तर काफी ऊंचा है और वह उसी गति से गेंदबाजी कर रहे हैं जैसे पहले किया करते थे।

Read Also: ICC ODI WC 2019: विश्व कप टीम में लगभग जगह बना चुके थे ऋषभ पंत, फिर कहां हो गई चूक?

मोहम्मद शमी ने 63 वनडे में चटकाए हैं 113 विकेट    
भारत के लिए 63 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में 113 विकेट चटकाने वाले इस तेज गेंदबाज ने कहा, 'खिलाड़ियों से लेकर कोचिंग स्टाफ और टीम प्रबंधन सभी ने मेरा समर्थन किया। अब समय आ गया है कि मैं इसे वापस दूं।' शमी ने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में अपनी सफल वापसी का श्रेय पिछले एक साल में टेस्ट क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन को दिया। उन्होंने कहा, 'यह लंबी यात्रा है। मैं 2015 विश्व कप में खेला, इसके बाद चोटिल हो गया और इससे उबरने में दो साल का समय लगा। रिहैबिलिटेशन के बाद मैंने 2016 विश्व टी20 टीम में जगह बनाई। इसके कुछ समय बाद मैंने पूर्ण आत्मविश्वास हासिल कर लिया और महसूस करने लगा कि मैं सही राह पर हूं।

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सबसे पहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mohammed Shami says he wants to carry his current for in ODI World Cup too