mohammed shami said in tv interview that someone else is leading her wife hasin jahan - Interview में भावुक हुए शमी, कहा- ये हसीन नहीं, कोई और है... 1 DA Image
9 दिसंबर, 2019|2:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Interview में भावुक हुए शमी, कहा- ये हसीन नहीं, कोई और है...

शमी का कहना है कि वो अब भी हर कदम पर अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं
शमी का कहना है कि वो अब भी हर कदम पर अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर बुरी तरह फंस गए हैं। एक ओर, हसीन जहां के आरोपों पर पुलिस ने शमी के खिलाफ हिंसा, हत्या जैसी धराएं लगाकर केस दर्ज किया है, तो दूसरी ओर बीसीसीआई ने उनके कॉन्ट्रैक्ट पर रोक लगाई है और साथ ही आईपीएल में उनके खेलने पर भी संशय है। लेकिन इन मुसीबतों के बावजूद शमी का कहना है कि वो अब भी हर कदम पर अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं। 

IPL 2018: पुलिस केस दर्ज होने के बाद आईपीएल से भी आउट हो सकते हैं शमी

मोहम्मद शमी ने एक प्राइवेट न्यूज चैनल को शनिवार को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने खुद पर लगे तमाम आरोपों को लेकर खुलकर बातचीत की। इस दौरान शमी ने कहा, 'मुझे नहीं मालूम कि अचानक उन्हें (हसीन जहां) क्या हो गया। ये मेरे परिवार को बदनाम करने की साजिश है। इसमें किसी तीसरे का हाथ हो सकता है।' उन्होंने कहा कि अगर हम दोनों की बीच इतनी दिक्कत थी तो पहले सामने आ जाती, ये 3-4 दिन में कोई और शख्स इन आरोपों को लेकर आया है।

गंभीर आरोपों से घिरे मोहम्मद शमी हुए 'अंडरग्राउंड', घर पर लगा ताला 

ऑडियो क्लिप की जांच हो
शमी की पत्नी द्वारा आज एक ऑडियो क्लिप जारी की गई, जिसमें हसीन जहां ने शमी की आवाज शामिल होने का दावा किया है। टीवी इंटरव्यू के दौरान इस ऑडियो क्लिप पर शमी ने कहा कि इस क्लिप में सुनाई दे रही आवाज की जांच होनी चाहिए । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये क्लिप मेरे लिए बड़ा मुद्दा नहीं है।

अगली स्लाइड में पढ़ें- किस सवाल पर भावुक हो गए शमी

शमी का कहना है कि उनकी पत्नी हसीन वैसी नहीं है जैसा वो बोल रही है
शमी का कहना है कि उनकी पत्नी हसीन वैसी नहीं है जैसा वो बोल रही है

बता दें कि शमी की पत्नी ने उनके अलावा उनके परिवार के सदस्यों पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हसीन जहां ने कहा है कि शमी के बड़े भाई उनके साथ जबरदस्ती की थी। इंटरव्यू के दौरान शमी ने आरोपों को बेहद खराब और दु्रभाग्यपूर्ण बताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस सब के बावजूद में चाहता हूं कि मेरी पत्नी और मेरी बेटी मेरे साथ रहें और मैं हमेशा उनका साथ दूंगा। जब शमी से पूछा गया कि इस विवाद के बीच उनकी बेटी पर क्या गुजर रहा है तो उनकी आंखें नम हो गईं। शमी ने रुंधली आवाज में कहा, 'मेरी बच्ची ढाई साल की है। उसके सामने पूरा फ्यूचर पड़ा है। मैं चाहता हूं कि हम दोनों के लिए नहीं, कम से मेरी बेटी के लिए ये विवाद खत्म कर देना चाहिए।'

लड़कियों को लेकर विवादों में फंस चुके हैं ये ​मशहूर क्रिकेट सितारे

हसीन के पीछे कौन है इसका पता लगाऊंगा
शमी का कहना है कि उनकी पत्नी हसीन वैसी नहीं है जैसा वो बोल रही है। उन्होंने कहा कि हसीन से ये सब कुछ बुलवाया जा रहा है। इसके साथ ही शमी ने कहा कि जब तक मैं इसके पीछे वगह न जान लूं मैं चुप नहीं रहूंगा। शमी का कहना है कि वो सारे आरोपों का सामने करने के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जिसने भी ये आरोप लगाए हैं उसे सभी आरोप साबित करने होंगे।

हसीन जहां ने जारी किया मोहम्मद शमी का ऑडियो कॉल, मीडिया को सुनाया सच

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mohammed shami said in tv interview that someone else is leading her wife hasin jahan