फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटक्रिकेटर शमी की पत्नी ने पहले लगाए गंभीर आरोप, बाद में फेसबुक से पोस्ट किए डिलीट

क्रिकेटर शमी की पत्नी ने पहले लगाए गंभीर आरोप, बाद में फेसबुक से पोस्ट किए डिलीट

इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शामी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप लगाते हुए हसीन जहां ने कहा कि उनके पति के कई महिलाओं से अवैध संबंध...

Shilpaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,कोलकाताWed, 07 Mar 2018 03:22 PM

सोशल मीडिया पर शेयर की पति की चैट

सोशल मीडिया पर शेयर की पति की चैट1 / 3

इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शामी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप लगाते हुए हसीन जहां ने कहा कि उनके पति के कई महिलाओं से अवैध संबंध होने की बात कही है। हसीन ने अपने फेसबुक पर शमी के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ये आरोप लगाए हैं। हालांकि बाद में उन्होंने फेसबुक से सभी स्क्रीनशॉट्स डिलीट कर दिए हैं।हसीन ने जो पहले पोस्ट किए थे उसके मुताबिक उनके पति मोहम्मद शमी के कई विदेशी महिलाओं से अवैध संबंध हैं। हसीन ने शमी के चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे, जिसमें वो महिलाओं से अश्लील बातें करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने सबूत के तौर पर कई फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। 

INDvSL: पहला मैच हारने के बाद रोहित शर्मा का बयान, कहा- योजना सही प्रकार से नहीं हुई लागू

Nidahas Trophy: पहले T20 मैच में भारत की करारी हार, श्रीलंका ने 5 विकेट से हराया

आगे पढ़ें शमी की पत्नी हसीन ने पति को लेकर क्या दावा किया है...

पति पर अवैध संबंध के आरोप

पति पर अवैध संबंध के आरोप2 / 3

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने ये दावा किया है कि उनके पास ऐसे कई सबूत हैं जिनसे वो ये साबित कर सकती हैं कि उनके पति के विदेशी महिलाओं के साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की बात सही साबित हो सकती है। इतना ही नहीं, हसीन ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए ये दावा भी किया है कि साउथ अफ्रीका ट्रिप से वापस आने के बाद उनके पति ने उनके साथ मारपीट की बात की थी। बता दें कि इन दिनों शमी धर्मशाला में देवधर ट्रॉफी के लिए खेल रहे हैं।

साल 2014 में की थी शादी

साल 2014 में की थी शादी3 / 3

बता दें कि हसीन ने शमी की कुछ फोटोज भी शेयर किए थे, जिसमें वो विदेशी महिलाओं के साथ हैं। इसमें उन्होंने शमी की गर्लफ्रेंड होने की बात भी कही। हसीन ने ये पोस्ट दो दिन के अंदर ही शेयर किए थे। बता दें कि शमी ने साल 2014 में कोलकाता की रहने वाली हसीन जहां से शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है। शमी की पत्नी हसीन एक मॉडल रह चुकी हैं।