DA Image
7 जुलाई, 2020|10:13|IST

अगली स्टोरी

मोहम्मद शमी बोले- हम अब भी सोचते हैं, माही भाई आएंगे उनके साथ खेलने में फिर मजा आएगा

mohammed shami and ms dhoni  instagram

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कुछ अहम बातें कही हैं। धोनी ने पिछले साल वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच के बाद से इंटरनैशनल क्रिकेट नहीं खेला है। करीब एक साल से धोनी क्रिकेट के मैदान से दूर हैं ऐसे में उनके संन्यास को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं होने लगी हैं। धोनी ने हालांकि अभी तक खुद संन्यास को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। शमी ने कहा कि टीम इंडिया को मैदान के अंदर और बाहर उनकी कमी खलती है।

बिना लार के इस्तेमाल के भी गेंद को रिवर्स स्विंग करा सकते हैं शमी

उन्होंने कहा, 'इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अलावा हर फॉर्मैट में मैं उनकी कप्तानी में खेला हूं। जहां तक मार्गदर्शन का सवाल है वो अपने साथी खिलाड़ियों के साथ हमेशा इस तरह का व्यवहार करते हैं कि आपको लगेगा ही नहीं कि वो एमएस धोनी हैं। वो इतने बड़े खिलाड़ी हैं। उनको लेकर मेरी काफी यादें हैं। हम अब भी सोचते हैं कि माही भाई आएंगे और उनके साथ खेलने में मजा आएगा।'

नस्लवाद को लेकर कुमार संगकारा ने रखी अपनी बात, जानिए क्या कुछ कहा

ऑस्ट्रेलिया में 2018-19 ऐतिहासिक सीरीज जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य रहे शमी ने कहा कि वो इस साल इस देश के चार टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरे को लेकर उत्साहित हैं। शमी ने पिछले साल विश्व कप में अफगानिस्तान के खिलाफ हैट्रिक को अपने क्रिकेट करियर का सर्वश्रेष्ठ लम्हा करार दिया।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mohammed Shami on MS Dhoni we miss him on the field and of the field