DA Image
29 जुलाई, 2020|10:53|IST

अगली स्टोरी

मोहम्मद कैफ को नेट्स में गेंदबाजी करते दिखे मोहम्मद शमी- देखें Video

mohammed shami  instagram

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आउटडोर ट्रेनिंग काफी समय पहले शुरू कर चुके हैं, अब वो नेट्स पर गेंदबाजी करते नजर आए हैं। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते मार्च के बाद से सभी भारतीय क्रिकेटर्स अनचाहे ब्रेक पर हैं। लॉकडाउन खुलने के बाद कुछ क्रिकेटरों ने आउटडोर ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है, हालांकि कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अभी क्रिकेटरों का ट्रेनिंग कैंप नहीं लगाया है। शमी अपने छोटे भाई मोहम्मद कैफ के साथ प्रैक्टिस में जुटे हुए हैं।

सचिन-विराट-रोहित में से जाफर ने इन्हें चुना बेस्ट व्हाइट बॉल क्रिकेटर

शमी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने छोटे भाई मोहम्मद कैफ को गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। कैफ अंडर-23 बंगाल क्रिकेट टीम में पिछले साल ही शामिल हुए थे। कैफ ऑलराउंडर के तौर पर खेलते हैं। वीडियो में शमी पूरी तरह से लय में नजर आ रहे हैं और उनके रन-अप में तेजी भी नजर आई है। इसके अलावा गेंद भी उन्होंने स्टंप्स लाइन पर ही फेंकी। शमी लॉकडाउन के बीच भी अपने भाई के साथ ट्रेनिंग करते हुए नजर आ चुके हैं।

माइकल हसी ने चुनी ऑलटाइम डरावनी IPL XI,धोनी को बनाया कप्तान

शमी ने भारत की ओर से 49 टेस्ट, 77 वनडे इंटरनैशनल और 11 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने क्रम से 180, 144 और 12 विकेट लिए हैं। शमी ने पिछले कुछ सालों में अपनी गेंदबाजी में काफी सुधार किया। शमी ने जसप्रीत बुमराह के साथ मिलकर तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई की है। टीम इंडिया क्रिकेट के मैदान पर कब तक लौटेगी, इस पर सस्पेंस अभी तक बना हुआ है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mohammed Shami back on nets bowled his brother mohammed kaif watch video here