फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटमोहम्मद रिजवान का टूटा सब्र का बांध, आलोचकों से बोले- हम किसी को जवाब देने नहीं आए, हम भी पाकिस्तान का भला चाहते हैं

मोहम्मद रिजवान का टूटा सब्र का बांध, आलोचकों से बोले- हम किसी को जवाब देने नहीं आए, हम भी पाकिस्तान का भला चाहते हैं

विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने पाकिस्तानी टीम के आलोचकों पर निशाना साधते हुए कहा कि खिलाड़ी यहां किसी को जवाब देने के लिए नहीं हैं। रिजवान ने यह भी कहा कि टीम और टीम प्रबंधन अपनी कमजोरियों पर काम करने पर

मोहम्मद रिजवान का टूटा सब्र का बांध, आलोचकों से बोले- हम किसी को जवाब देने नहीं आए, हम भी पाकिस्तान का भला चाहते हैं
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 07 Oct 2022 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने बांग्लादेश के खिलाफ एक महत्वपूर्ण पारी खेली। रिजवान की अर्धशतकीय पारी की बदौलत पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 21 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने रिजवान के 50 गेंदों में 78 रन की बदौलत 5 विकेट पर 167 रन बनाए। इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 146 रन ही बना सकी। हालांकि मैच जीतने के बाद भी पाकिस्तान की मीडिल ऑर्डर की समस्या खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। 

एशिया कप फाइनल में हार और इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में सीरीज हार के बाद टीम की आलोचना की गई है, कई लोगों ने यहां तक कह दिया कि टीम विश्व कप में अच्छा नहीं कर सकेगी। 

मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज ने T20I में टीम के प्रदर्शन के बारे में विस्तार से बात की और इस दौरान उनसे पाकिस्तान के प्रदर्शन की हालिया आलोचना के बारे में भी पूछा गया। हालांकि, रिजवान ने कहा कि टीम "किसी को जवाब देने" के लिए नहीं खेल रही है, लेकिन यह भी कहा कि जिस चीज पर आलोचना हो रही उसमें सुधार किया जा रहा है। 

रिजवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ''हम यहां किसी को जवाब देने के लिए नहीं हैं। हम क्रिकेट खेलकर अपना काम कर रहे हैं. जो लोग सवाल कर रहे हैं, अगर वे पाकिस्तान के फायदे के बारे में सोच रहे हैं, तो हम उन्हें सलाम करते हैं। हम पाकिस्तान के प्रति भी सकारात्मक हैं, और हमें लगता है कि वे टीम की परवाह करते हैं।''

T20 World Cup : ऑस्ट्रेलिया पहुंचते भारत ने शुरू किया अभ्यास, वर्ल्ड कप के लिए वाका में हुआ पहला ट्रेनिंग

रिजवान ने यह भी कहा कि टीम अपनी कमजोरियों को सुधारने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। उन्होंने कहा, ''हम खिलाड़ियों और यहां तक कि टीम प्रबंधन के रूप में अपनी कमजोरियों पर ध्यान केंद्रित करने और काम करने की कोशिश कर रहे हैं। हम भी इंसान हैं। और मुझे लगता है कि हमने उनमें भी कुछ सुधार किया है।"
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।