DA Image
5 जून, 2020|3:20|IST

अगली स्टोरी

2003 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ पापा मोहम्मद कैफ की बैटिंग देखकर बोला कबीर- शोएब अख्तर को खेलना तो आसान था- Video

कैफ अपने बेटे के साथ घर पर बैठकर इस मैच का लुत्फ उठा रहे हैं। उन्होंने शोएब अख्तर की गेंद पर एक शॉट खेला, जिस पर उनके बेटे कबीर ने कहा कि वैसे अख्तर को खेलना एक तरह से आसान था।

mohammed kaif

कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस) के चलते दुनिया के तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स या तो रद्द हो चुके हैं या फिर स्थगित हो चुके हैं। भारत में भी कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते खतरे के चलते लॉकडाउन कर दिया गया है। इस दौरान सभी लोग अपने घरों में बंद है। कोई लाइव इवेंट नहीं होने पर स्टार स्पोर्ट्स इन दिनों भारत और पाकिस्तान के बीच के सभी वर्ल्ड कप मैचों का प्रसारण कर रहा है। मंगलवार (7 अप्रैल) को 2003 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का प्रसारण किया गया। इस मैच में मोहम्मद कैफ ने 35 रनों की पारी खेली थी। इस मैच का एक क्लिप कैफ ने ट्वीट किया है, जिसमें उनके बेटे का एक्सपर्ट कमेंट भी आप सुन सकते हैं।

वॉर्न ने चुनी भारतीय खिलाड़ियों से सजी IPL XI टीम, तेंदुलकर शामिल नहीं

कैफ अपने बेटे के साथ घर पर बैठकर इस मैच का लुत्फ उठा रहे हैं। उन्होंने शोएब अख्तर की गेंद पर एक शॉट खेला, जिस पर उनके बेटे कबीर ने कहा कि वैसे अख्तर को खेलना एक तरह से आसान था। अख्तर को दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में शुमार किया जाता है। इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड भी उनके नाम ही दर्ज है। वर्ल्ड कप मैच के क्लिप को शेयर करते हुए कैफ ने लिखा, 'स्टार स्पोर्ट्स इंडिया को शुक्रिया, कबीर को आखिरकार भारत और पाकिस्तान के बीच ऐतिहासिक मैचों को फिर से देखने का मौका मिला, लेकिन जूनियर पापा से ज्यादा खुश नहीं है। कहने लगा उस समय शोएब अख्तर की गेंद पर शॉट खेलना आसान होता होगा, क्योंकि वो काफी तेज गेंद फेंकते थे। आजकल के बच्चे भी।'

पाक के दिग्गज स्पिनर सकलैन मुश्ताक बने 'लड़की', शेयर किया मजेदार

उस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सात विकेट पर 273 रन बनाए थे। सईद अनवर ने 101 रनों की पारी खेली थी। भारत की ओर से जहीर खान और आशीष नेहरा ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में भारत ने 45.4 ओवर में चार विकेट पर 276 रन बनाकर मैच आसानी से जीत लिया था। सचिन तेंदुलकर ने 75 गेंद पर 98 रन ठोके थे। इसके अलावा युवराज सिंह ने नॉटआउट 50 रन बनाए थे। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mohammed Kaif Shared 2003 India vs Pakistan Match clip his son kabir gave expert comment and said it was easy to play shoaib akhtar watch video here