फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटइन 2 भारतीय क्रिकेटरों ने मोहम्मद कैफ को किया सबसे ज्यादा इम्प्रेस, जानिए उनके नाम

इन 2 भारतीय क्रिकेटरों ने मोहम्मद कैफ को किया सबसे ज्यादा इम्प्रेस, जानिए उनके नाम

बुमराह का हाल में आईपीएल 2022 में प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा था जबकि शमी ने गुजरात टाइटंस को पहला खिताब जिताने में अहम योगदान दिया था। लीग के 15वें सीजन में बुमराह ने 15 और शमी ने 20 विकेट चटकाए।

इन 2 भारतीय क्रिकेटरों ने मोहम्मद कैफ को किया सबसे ज्यादा इम्प्रेस, जानिए उनके नाम
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 03 Jun 2022 08:59 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह को मौजूदा पीढ़ी के दो सबसे शानदार क्रिकेटर बताया है। कैफ ने कहा कि शमी और बुमराह को उनके प्रदर्शन का उतना श्रेय नहीं मिलता, जितना उन्हें मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें आधुनिक खेल पसंद नहीं है, जो बल्लेबाजों के पक्ष में अधिक झुका हुआ है। उनका मानना ​​है कि बुमराह और शमी को पिछले कुछ वर्षों में मैच जिताने वाले प्रदर्शन के लिए बहुत अधिक श्रेय मिलना चाहिए।

धोनी ने बताया क्रिकेटरों को किस चीज पर ज्यादा गर्व महसूस होना चाहिए

स्पोटर्सक्रीडा के साथ बातचीत में कैफ से जब यह पूछा गया कि मौजूदा पीढी में ऐसे कौन से खिलाड़ी हैं, जिन्हें सबसे कम आंका गया है तो उन्होंने इन दोनों गेंदबाजों का नाम लिया। कैफ ने कहा, 'मुझे लगता है कि मुझे क्रिकेट का आधुनिक खेल पसंद नहीं है, जो बल्लेबाजों के पक्ष में अधिक झुका हुआ है। मौजूदा समय मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह को उतना श्रेय नहीं मिलता, जितना कि उन्हें कई वर्षों तक लगातार मैच जिताने वाले प्रदर्शन के लिए मिलना चाहिए।' 

एंडरसन की एक और बड़ी उपलब्धि, हेडली के इस रिकॉर्ड की बराबरी की

बुमराह और शमी को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आगामी पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। दोनों गेंदबाज इंग्लैंड दौरे पर होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच के लिए टीम में वापसी करेंगे। भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। बुमराह का हाल में आईपीएल 2022 में प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा था जबकि शमी ने गुजरात टाइटंस को पहला खिताब जिताने में अहम योगदान दिया था। लीग के 15वें सीजन में बुमराह ने 15 और शमी ने 20 विकेट चटकाए।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper