DA Image
1 अप्रैल, 2021|2:29|IST

अगली स्टोरी

IND vs ENG: जब मोहम्मद सिराज ने पकड़ी कुलदीप यादव की गर्दन, वायरल हुआ VIDEO

pic credit  twitter

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। टेस्ट के अबतक दोनों ही दिन इंग्लैंड के बल्लेबाजों के नाम रहे हैं। कप्तान जो रूट ने अपनी शानदार बैटिंग को दूसरे दिन भी जारी रखा और अपना करियर का 5वां दोहरा शतक जड़ा। भारतीय गेंदबाज दूसरे दिन भी विकेटों के लिए तरसते नजर आए और इंग्लैंड ने दिन का खेल खत्म होने तक 8 विकेट के नुकसान पर 555 रन बना लिए हैं। पहले टेस्ट में प्लेइंग इलेवन मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे। इसी बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सिराज कुलदीप को अचानकर गर्दन के पास से पकड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

 

दरअसल, यह वीडियो टेस्ट मैच के पहले दिन का है, जब दिन का खेल खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम लौट रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सिराज ड्रेसिंग रूम के बाहर खड़े हैं और अंदर आ रहे खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा रहे हैं। इसी दौरान कुलदीप यादव आते हैं और मोहम्मद सिराज माजाकिया अंदाज में कुलदीप को उनकी गर्दन के पास से पकड़ लेते हैं। सिराज और कुलदीप अच्छे दोस्त हैं और दोनों इस तरह की मस्ती अक्सर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर सिराज और कुलदीप का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

टीम इंडिया पर भड़के वॉन, खिलाड़ियों की बॉडी लैंग्वेज को लेकर उठाए सवाल

मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर काफी शानदार रहा था। सिराज ने गाबा के मैदान पर दूसरी पारी में 5 विकेट अपने नाम किए थे और टेस्ट सीरीज में सर्वाधिक विकेट अपने नाम किए थे। ऐसा माना जा रहा था कि सिराज को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह दी जाएगी, लेकिन कप्तान कोहली ने अनुभवी ईशांत शर्मा पर विश्वास दिखाया है। हालांकि, कुलदीप यादव को टीम में शामिल नहीं किए जाने को लेकर कई पूर्व क्रिकेटरों ने सवाल उठाए हैं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mohammad Siraj grabbed kuldeep yadav from neck in chennai test match Video goes viral on social media IND vs ENG Test series 2021 Virat kohli vs Joe Root