DA Image
3 मार्च, 2021|4:43|IST

अगली स्टोरी

ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद मोहम्मद सिराज ने खुद को गिफ्ट की बीएमडब्ल्यू कार- PHOTO

mohammed siraj  twitter

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सर्वाधिक विकेट अपने नाम कर वाले मोहम्मद सिराज के प्रदर्शन की चर्चा हर तरफ हो रही है। ब्रिसबेन के गाबा मैदान में सिराज द्वारा की गई बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया को पहली बार इस मैदान पर शिकस्त देने में सफल रही। हेड कोच रवि शास्त्री ने मोहम्मद सिराज को इस दौरे की खोज भी बताया और उनकी जमकर तारीफ की। इसी बीच, ऑस्ट्रेलिया का सफल दौरा पूरा करके घर लौटे सिराज ने खुद को एक बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की है।

pic credit  siraj instagram

सिराज ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में अपनी नई बीएमडब्ल्यू कार की छोटी से वीडियो पोस्ट की है। जिसमें सिराज कार को अंदर और बाहर से दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मिली ऐतिहासिक जीत के बाद बीसीसीआई ने बोनस के तौर पर टीम को पांच करोड़ रुपए देने का ऐलान किया था। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंचने के बाद सिराज के पिता का निधन हो गया था, लेकिन तेज गेदबाज ने भारत ना लौटने का फैसला किया था। मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में सिराज ने टेस्ट क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था और बेहतरीन गेंदबाजी की थी। 

फैन ने की रोहन गावस्कर को ट्रोल करने की कोशिश, पूर्व क्रिकेटर ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

भारत के लिए टेस्ट डेब्यू करने पर सिराज काफी भावुक भी हो गए थे और सिडनी टेस्ट में नेशनल एंथम के दौरान सिराज के आंखों से आंसू निकल पड़े थे। हैदराबाद के इस गेंदबाज के पिता का सपना था कि वह भारत के लिए खेलें। सिराज ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कुल 13 विकेट अपने नाम किए, जिसमें गाबा के मैदान पर दूसरी पारी में लिए गए पांच विकेट भी शामिल रहे। ब्रिसबेन में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में सिराज ने टीम इंडिया के पेस अटैक की अगुवाई की थी और लाजवाब प्रदर्शन किया था। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mohammad Siraj gifted himself a BMW car after successfull tour of AUstralia Brisbane Gabba Test IND vs AUS Test series 2020-21