फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमोहम्मद शमी का बेटी को लेकर छलका दर्द, हसीन जहां का नाम लिए बिना कहा कुछ ऐसा

मोहम्मद शमी का बेटी को लेकर छलका दर्द, हसीन जहां का नाम लिए बिना कहा कुछ ऐसा

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2023 के बाद से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। शमी वर्ल्ड कप 2023 के दौरान एड़ी की चोट से जूझ रहे थे और अब इसी वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं।

मोहम्मद शमी का बेटी को लेकर छलका दर्द, हसीन जहां का नाम लिए बिना कहा कुछ ऐसा
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 12 Feb 2024 10:57 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी काफी समय पहले ही अपनी पत्नी हसीन जहां से अलग हो चुके हैं। शमी और हसीन जहां की एक बेटी है, जिसकी कस्टडी फिलहाल मां के पास है। मोहम्मद शमी ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी की बहुत याद आती है, लेकिन उनकी उससे ज्यादा बात नहीं हो पाती है। हसीन जहां ने शमी के चरित्र पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसमें मैच फिक्सिंग और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे आरोप भी शामिल थे। मोहम्मद शमी का करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है और वह उस दौर को अपने करियर का सबसे मुश्किल दौर मानते हैं। इतना ही नहीं शमी तो यहां तक कह चुके हैं कि एक बार उन्होंने इन सब बातों से परेशान होकर सुसाइड करने का मन बना लिया था।

AUS का वर्ल्ड क्रिकेट पर राज, हर टूर्नामेंट में टीम के सिर सजा ताज

हाल ही में शमी नेटवर्क 18 के 'चौपाल' इवेंट में आए थे, और इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी को लेकर भी सवालों के जवाब दिए थे। शमी ने कहा था, 'मैं अपनी बेटी को बहुत ज्यादा मिस करता हूं। मैं हमेशा अपनी बेटी से बात करने की कोशिश करता हूं लेकिन मैं उतनी ही बात कर पाता हूं जितना कि वो (हसीन जहां) इजाजत देती है और आज तक उसने मुझे अपनी बेटी से मिलने की इजाजत नहीं दी है।'

इसे भी पढ़ेंः किताबों पर धूल जमने से...उमेश यादव का क्रिप्टिक पोस्ट हुआ वायरल

मोहम्मद शमी ने 2013 में अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज किया था। 33 साल के शमी भारत के लिए अभी तक कुल 64 टेस्ट, 101 वनडे और 23 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। तीनों फॉर्मेट की बात करें तो शमी ने क्रम से 229, 195 और 24 विकेट चटकाए हैं। टेस्ट क्रिकेट में शमी दो पचासा भी ठोक चुके हैं। मोहम्मद शमी के अलावा शिखर धवन भी अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं। शिखर धवन ने भी हाल में बताया था कि वह किस तरह से अपने बेटे से मिलने के लिए और उससे बात करने के लिए तरसते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें