फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट मोहम्मद शमी के भाई कैफ ने किया विजय हजारे में अपना डेब्यू, कुछ ऐसे दी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने बधाई

मोहम्मद शमी के भाई कैफ ने किया विजय हजारे में अपना डेब्यू, कुछ ऐसे दी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने बधाई

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए शनिवार (27 फरवरी) का दिन काफी खास रहा। शमी के भाई मोहम्मद कैफ ने विजय हजारे टूर्नामेंट में बंगाल के लिए अपना डेब्यू किया। इस मौके पर शमी ने ट्विटर के जरिए...

 मोहम्मद शमी के भाई कैफ ने किया विजय हजारे में अपना डेब्यू, कुछ ऐसे दी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने बधाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 27 Feb 2021 05:29 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए शनिवार (27 फरवरी) का दिन काफी खास रहा। शमी के भाई मोहम्मद कैफ ने विजय हजारे टूर्नामेंट में बंगाल के लिए अपना डेब्यू किया। इस मौके पर शमी ने ट्विटर के जरिए अपने भाई को बधाई दी। कैफ ने जम्मू कश्मीर के खिलाफ कोलकाता में खेले गए मैच में अपना डेब्यू किया। मोहम्मद शमी इस वक्त अपनी इंजरी से रिकवर कर रहे हैं। 

 

मोहम्मद शमी ने अपने ट्विटर पर भाई कैफ के लिए लिखा, 'विजय हजारे में डेब्यू करने पर बधाई हो मेरे भाई। हमने इस मूवमेंट का काफी इंतजार किया। तुम अपने असली ड्रीम से महज एक कदम दूर हो। मेहनत करते रहो।' हालांकि, कैफ का प्रदर्शन डेब्यू मैच में निराशाजनक रहा और उन्होंने अपने 8 ओवर में बिना कोई विकेट लिए 60 रन लुटाए। आपको बता दें कि कैफ एक बॉलिंग ऑलराउंडर हैं और वह बल्लेबाजी करने में भी सक्षम हैं। 

ट्विटर पर फैंस ने आरोन फिंच को दी भद्दी गालियां, पत्नी और ग्लेन मैक्सवेल ने लगाई क्लास

गौरतलब है कि मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच में बल्लेबाजी करते समय चोटिल हो गए थे, जिसके चलते उनको दौरे को बीच में छोड़कर भारत वापस लौटना पड़ा था। चोटिल होने की वजह से शमी इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं हैं। शमी का प्रदर्शन पिछले कुछ सालों में  लाजवाब रहा है और वह टीम के मुख्य गेंदबाज के तौर पर उभरे हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें