फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबाबर आजम की टांग खींचते नजर आए मोहम्मद रिजवान, शादी से जुड़ी बातचीत का वीडियो हुआ वायरल

बाबर आजम की टांग खींचते नजर आए मोहम्मद रिजवान, शादी से जुड़ी बातचीत का वीडियो हुआ वायरल

बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान का एक्स स्पेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रिजवान पूर्व कप्तान बाबर आजम की शादी को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। फैन वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

बाबर आजम की टांग खींचते नजर आए मोहम्मद रिजवान, शादी से जुड़ी बातचीत का वीडियो हुआ वायरल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 01 Feb 2024 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को कई मैच में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। हालांकि बाबर आजम को पिछले साल वनडे विश्व कप में से बाहर होने के बाद कप्तानी से हाथ धोना पड़ा और ये जो़डी भी मैदान पर ज्यादा एक साथ नजर नहीं आती है। बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है और वह एक-दूसरे को काफी सम्मान भी देते हैं। पाकिस्तान के कई खिलाड़ी बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। इस बीच बाबर आजम ने एक्स पर एक स्पेस किया था, जिसमें वह खुद होस्ट बने थे। हालांकि इसमें रिजवान भी शामिल हुए और बाबर आजम से उनकी शादी के बारे में पूछा।

मोहम्मद रिजवान ने एक्स स्पेस में कहा, ''मुझे भी कप्तान से एक सवाल पूछना है'' इस पर बाबर आजम ने कहा जी, आप कहां से आ गए। रिजवान ने कहा- तैयार हैं आप, आपकी शादी कब है? इस पर बाबर आजम ने कहा कि इसका मैं आपको अकेले में जवाब दूंगा।'' एक फैन ने पूछा दोस्तो की शादियों का खाना खाकर थकते नहीं? इस पर बाबर ने कहा, ''देखें पिछले कुछ दिन से मेरी शादी होती और शाम को जब मैं आता हूं तो मेरी शादी होती रहती लोगों को लग रहा है कि मेरी शादी हो चुकी है, अब वो कह रहे दूसरी की तैयारी कर।''

IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू से पहले सरफराज खान का आया पहला रिएक्शन, कहा- मैं पापा के लिए...

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम इस समय जारी बांग्लादेश प्रीमियर लीग में रंगपुर राइडर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। पिछले साल एकदिवसीय विश्व कप में पाकिस्तान के ग्रुप चरण से आगे बढ़ने में विफल रहने के बाद बाबर आजम ने तीनों प्रारूपों की कप्तानी छोड़ दी थी। पीसीबी ने इसके बाद शाहीन शाह अफरीदी और शान मसूद को क्रमशः टी-20 और टेस्ट कप्तान नियुक्त किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें