फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह से बेहतर खिलाड़ी हैं मोहम्मद रिजवान और शाहीन अफरीदी - पाकिस्तानी पूर्व खिलाड़ी

ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह से बेहतर खिलाड़ी हैं मोहम्मद रिजवान और शाहीन अफरीदी - पाकिस्तानी पूर्व खिलाड़ी

आकिब ने कहा “रिजवान इन दिनों पंत से बेहतर हैं। इसमें कोई शक नहीं कि पंत बेहद कुशल खिलाड़ी हैं लेकिन रिजवान जिस तरह से जिम्मेदारी लेते हैं, उससे पंत काफी पीछे हैं। वहीं शाहीन भी बुमराह से बेहतर है।"

ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह से बेहतर खिलाड़ी हैं मोहम्मद रिजवान और शाहीन अफरीदी - पाकिस्तानी पूर्व खिलाड़ी
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 07 May 2022 04:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट के गलियारों में खिलाड़ियों की तुलना आम बात है, मगर पाकिस्तानी क्रिकेटर अकसर भारतीय खिलाड़ियों से अपने खिलाड़ियों की तुलना करते हुए दिखाई देते हैं। पिछले कुछ समय से पड़ोसी देश के पूर्व खिलाड़ी अपने कप्तान बाबर आजम की तुलना विराट कोहली से करते हुए नजर आते थे, मगर अब उन्होंने मोहम्मद रिजवान बनाम ऋषभ पंत और शाहीन अफरीदी बनाम जसप्रीत बुमराह की भी तुलना करनी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद ने अपनी राय रखी है।

Jos Buttler Superman Catch: जोस बटलर बने सुपरमैन, एक हाथ से हैरतअंगेज कैच पकड़ शिखर धवन को किया हैरान

एआरवाई न्यूज के स्पोर्ट्स रूम शो में आकिब ने कहा “रिजवान इन दिनों पंत से बेहतर हैं। इसमें कोई शक नहीं कि पंत बेहद कुशल खिलाड़ी हैं लेकिन रिजवान जिस तरह से जिम्मेदारी लेते हैं, उससे पंत काफी पीछे हैं। अक्सर यह कहा जाता है कि पंत एक आक्रामक खिलाड़ी हैं, लेकिन आक्रामकता का मतलब कुछ बड़े शॉट मारना और आउट होना नहीं है, बल्कि क्रीज पर बने रहना, लड़ना और खेल खत्म करना है।”

IPL 2022: मिल गया मुंबई इंडियंस का जबरा फैन, ईशान किशन से कर दी बड़ी डिमांड; बोले- दो मैच देखने आया और दोनों जीत गए

पूर्व क्रिकेटर ने इस दौरान शाहीन अफरीदी और जसप्रीत बुमराह की भी तुलना की।

आकिब ने आगे कहा “अब मुझे लगता है कि शाहीन अफरीदी जसप्रीत बुमराह से बेहतर है क्योंकि जब शाहीन अंतरराष्ट्रीय सर्किट में आया था तो बुमराह ने पहले ही खुद को स्थापित कर लिया था और आलोचक कहते थे कि बुमराह टेस्ट, टी20 में अच्छा कर रहा है, लेकिन अब शाहीन ने साबित कर दिया है कि वह और भी बेहतर है और बुमराह की तुलना में अधिक क्षमता है।”

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।