DA Image
9 अगस्त, 2020|2:39|IST

अगली स्टोरी

सौरव गांगुली के बर्थडे पर मोहम्मद कैफ का ट्वीट- 'फौलादी सीना दिखा के ऐसे कौन चढ़ता है, दादा'

कैफ ने ट्विटर पर 2002 नेटवेस्ट ट्रॉफी फाइनल मैच की दो तस्वीरें शेयर की हैं, एक में गांगुली शर्ट उतारकर जीत का जश्न मना रहे हैं और दूसरे फोटो में वो कैफ के ऊपर चढ़े हुए हैं।

sourav ganguly and mohammad kaif  twitter

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई दी है। 'बंगाल टाइगर' और 'दादा' के नाम से मशहूर गांगुली की कप्तानी में कैफ खेल चुके है। 2002 नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल मैच में कैफ की यादगार पारी ने भारत को जीत दिलाई थी। उसी मैच में गांगुली ने लॉर्ड्स की बालकनी में शर्ट उतारकर जीत का जश्न मनाया था। कैफ ने गांगुली को दो तस्वीरें शेयर कर खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

श्रीसंत ने चुना टी20 XI, जानिए विराट, रोहित, धोनी में किसे चुना कप्तान

कैफ ने ट्विटर पर 2002 नेटवेस्ट ट्रॉफी फाइनल मैच की दो तस्वीरें शेयर की हैं, एक में गांगुली शर्ट उतारकर जीत का जश्न मना रहे हैं और दूसरे फोटो में वो कैफ के ऊपर चढ़े हुए हैं। इन दो तस्वीरों को शेयर करते हुए कैफ ने लिखा, 'एक अच्छे बल्लेबाज से एक शानदार कप्तान तक और अब भारतीय क्रिकेट की अगुवाई कर रहे हैं। मैं अपने पसंदीदा कप्तान और मेंटर सौरव गांगुली को जन्मदिन को बधाई देता हूं। लेकिन फौलादी सीना दिखाकर ऐसे कौन चढ़ता है, दादा #HappyBirthdayDada'

गांगुली के पांच ऐसे फैसले, जिन्होंने बदल दिया भारतीय क्रिकेट का चेहरा

गांगुली आज (8 जुलाई) अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। गांगुली का जन्म 8 जुलाई 1972 को कोलकाता में हुआ था। गांगुली ने 1992 में इंटरनैशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। 113 टेस्ट और 311 वनडे इंटरनैशनल मैच खेलने वाले गांगुली ने दोनों फॉर्मैट में क्रम से 7212 और 11363 रन बनाए हैं। उनके खाते में 16 टेस्ट और 22 वनडे इंटरनैशनल सेंचुरी दर्ज हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mohammad Kaif Wished Sourav Ganguly in unique style tweeted FAULADI SEENA dikha ke aise kaun chadhta hai Dada