फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: मोहम्मद कैफ ने जताया भरोसा, कप्तानी की वजह से और बेहतर होगा ऋषभ पंत का गेम

IPL 2021: मोहम्मद कैफ ने जताया भरोसा, कप्तानी की वजह से और बेहतर होगा ऋषभ पंत का गेम

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने भरोसा जताया है कि कप्तानी की वजह से ऋषभ पंत के गेम में और सुधार होगा और वह अपने गेम को अलग लेवल तक लेकर जाने में सफल होंगे। कैफ ने पंत को आईपीएल...

IPL 2021: मोहम्मद कैफ ने जताया भरोसा, कप्तानी की वजह से और बेहतर होगा ऋषभ पंत का गेम
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 03 Apr 2021 07:35 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने भरोसा जताया है कि कप्तानी की वजह से ऋषभ पंत के गेम में और सुधार होगा और वह अपने गेम को अलग लेवल तक लेकर जाने में सफल होंगे। कैफ ने पंत को आईपीएल 2021 में दिल्ली की कप्तानी करने के लिए शुभकामनाएं दी। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने श्रेयस अय्यर के जल्द रिकवर होने की भी उम्मीद जताई। श्रेयस अय्यर को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान कंधे में चोट लगी थी, जिसके बाद वह आईपीएल 2021 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। अय्यर की जगह पर ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स की टीम का नया कप्तान नियुक्त किया गया है। 

 

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'टीम की कप्तानी करते हुए हमको आईपीएल फाइनल में पहुंचाने वाले श्रेयस अय्यर की जल्द रिकवर होने की कामना करता हूं। ऑल द बेस्ट हमारे दिल्ली के कड़क लौंड़े ऋषभ पंत को। मुझे उम्मीद है कि कप्तानी उनकी गेम को अलग लेवल पर लेकर जाएगी।' पंत का प्रदर्शन इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओेवर सीरीज में बेहद शानदार रहा था और उन्होंने आखिरी दो मैचों में 77 और 78 रनों की तूफानी पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। इससे पहले पंत ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया था। 

बाबर आजम ने जड़ा जोरदार शतक, विराट कोहली-हाशिम अमला जैसे दिग्गज रह गए पीछे

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आईपीएल 2020 में श्रेयस अय्यर की कप्तानी में पहली बार फाइनल में अपनी जगह बनाई थी, लेकिन टीम को मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। अय्यर को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान फील्डिंग करते हुए कंधे में चोट लगी थी, जिसके बाद उनकी अब सर्जरी होगी और वह अगले तीन से चार महीने क्रिकेट से दूर रहने वाले हैं। अय्यर की कप्तानी में दिल्ली का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था। दिल्ली ने इस सीजन ऑक्शन में स्टीव स्मिथ, उमेश यादव, सैम बिलिंग्स जैसे दमदार खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें