फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटमोहम्मद कैफ ने बताई अर्जुन तेंदुलकर को मौका न मिलने की वजह- अभी वह तैयार नहीं है

मोहम्मद कैफ ने बताई अर्जुन तेंदुलकर को मौका न मिलने की वजह- अभी वह तैयार नहीं है

अर्जुन तेंदुलकर को अभी भी अपने पहले आईपीएल मैच का इंतजार है। हालांकि मोहम्मद कैफ ने कहा है कि अर्जुन तेंदुलकर अभी पूरी तरह से तैयार नहीं है, जिसके कारण उन्हें फ्रेंचाइजी मौका नहीं दे रही।

मोहम्मद कैफ ने बताई अर्जुन तेंदुलकर को मौका न मिलने की वजह- अभी वह तैयार नहीं है
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 21 May 2022 06:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुंबई इंडियंस का आईपीएल का 15वां सीजन बेहद निराशाजनक रहा है। टीम को 13 मैचों में केवल तीन जीत मिली है। पांच बार की आईपीएल चैंपियन फिलहाल छह अंकों के साथ अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है। आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम भले ही बुरे दौर से गुजर रही हो। लेकिन टीम शनिवार को जीत के साथ टूर्नामेंट को अलविदा करना चाहेगी।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए उनका आखिरी लीग का मुकाबला काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। टीम सीजन में पहली बार लगातार जीत हासिल करके इस मुकाबले में उतरेगी। ऐसे में टीम यहां भी अपना परचम लहरा चाहेगी और 2 अंक हासिल करके प्लेऑफ में जगह सुनिश्चित करना चाहेगी। मुंबई इंडियंस के मैच से पहले एक बार फिर अर्जुन तेंदुलकर के डेब्यू को लेकर कयास लगने शुरु हो गए हैं। 

बाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज अर्जुन को आईपीएल 2022 मेगा नीलामी के दौरान मुंबई ने 30 लाख रुपये में खरीदा था। अर्जुन नेट्स में MI के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करते हुए नजर आए हैं। लेकिन उनको अपने पहले मैच का इंतजार है। हालांकि फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट इस युवा खिलाड़ी को अपना पहला आईपीएल मैच खेलने के लिए समर्थन दे रहे हैं। लेकिन भारत के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ का मानना है कि अगर वह आईपीएल चुनौती के लिए तैयार होते तो फ्रेंचाइजी ने उन्हें पहले ही खेलने का मौका दिया होता।

RCB के फैंस के साथ विराट कोहली और फाफ डुप्लेसी भी करेंगे मुंबई इंडियंस को सपोर्ट, नीले रंग में रंगा रॉयल चैलेंज

मोहम्मद कैफ ने कहा, ''अगर एमआई को लगा कि अर्जुन तेंदुलकर तैयार हैं, तो वे अब तक उसे मैच में ले चुके होते। मुझे लगता है कि उन्हें लगता है कि उन्हें अभी भी अपने गेम पर काम करने की जरूरत है। एक खिलाड़ी को आजमाने के लिए एक कप्तान आखिरी गेम तक इंतजार क्यों करेगा? अगर वह काफी अच्छा होता, तो वह पहले ही प्लेइंग इलेवन में होता।''

उन्होंने आगे कहा, ''मुझे नहीं लगता कि रोहित शर्मा ऐसे कप्तान हैं, जो किसी खिलाड़ी को सिर्फ इसलिए आजमाएंगे क्योंकि यह आखिरी मैच है। एमआई अपने सर्वश्रेष्ठ संयोजन के साथ जाना चाहता है और इस खेल को जीतने की कोशिश करना चाहता है।''

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper