फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटसूर्यकुमार की बल्लेबाजी के फैन हुए मोहम्मद कैफ, ट्वीट करके लिखा- उसने नंबर 4 पर रूमाल डाल दिया है, वह अब हिलेगा नहीं

सूर्यकुमार की बल्लेबाजी के फैन हुए मोहम्मद कैफ, ट्वीट करके लिखा- उसने नंबर 4 पर रूमाल डाल दिया है, वह अब हिलेगा नहीं

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की प्रशंसा करते हुए कहा है कि दाएं हाथ के बल्लेबाज ने नंबर 4 को अपना बना लिया है।

सूर्यकुमार की बल्लेबाजी के फैन हुए मोहम्मद कैफ, ट्वीट करके लिखा- उसने नंबर 4 पर रूमाल डाल दिया है, वह अब हिलेगा नहीं
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 06:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत के मध्यक्रम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव आईसीसी टी20 रैंकिंग में नंबर वन बल्लेबाज बनने के काफी करीब हैं। लिमिडेट ओवर क्रिकेट में सूर्यकुमार जबरदस्त फॉर्म में हैं। सूर्यकुमार द्वारा खेली गई ज्यादातर पारियों ने मैच का रुख पलटा है और इस वजह से उनकी बल्लेबाजी को पूर्व क्रिकेटरों के साथ-साथ फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। स्काई के खतरनाक और निडर बल्लेबाजी को लेकर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी उनकी जमकर तारीफ की है। 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में सूर्यकुमार ने दमदार फिफ्टी लगाई और इस मैच के बाद कैफ ने सोशल मीडिया पर उनकी प्रशंसा करते हुए बताया कि कैसे स्काई ने सभी परिस्थितियों में शानदार प्रदर्शन किया और नंबर 4 को अपना स्थान बनाया।

BCCI के एक गलत फैसले से WC जीतने का सपना हुआ धुंधला, क्या 'अनफिट' जसप्रीत बुमराह को शामिल करने की

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करके लिखा, ''टॉप क्लास के तेज गेंदबाज हो या स्पिनर, टर्निंग पिच हो या सीमिंग पिच, सूर्य को कुछ भी परेशान नहीं कर सकता। वह शायद ऑरेंज कैप ना जीते, लेकिन वह आपको मैच जीताएगा। सूर्य ने नंबर 4 पर रूमाल डाल दिया है, वह बहुत समय तक अपने जगह ले हिलेगा नहीं।''

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल ने तीसरे विकेट के लिए 93 रन की साझेदारी की। रोहित और कोहली को आउट होने के बाद राहुल और सूर्यकुमार ने अर्धशतकीय पारी खेलकर भारत को मैच में जीत दिलाई।
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper