फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटदागी शरजील खान की वापसी पर सवाल उठाने पर पीसीबी ने मोहम्मद हफीज को लताड़ा

दागी शरजील खान की वापसी पर सवाल उठाने पर पीसीबी ने मोहम्मद हफीज को लताड़ा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने दागी शरजील खान की वापसी पर सवाल उठाने के लिए मोहम्मद हफीज को लताड़ लगाते हुए कहा है कि यह सीनियर आलराउंडर अपने साथी खिलाड़ियों की आलोचना करने और पीसीबी की राजनीति...

दागी शरजील खान की वापसी पर सवाल उठाने पर पीसीबी ने मोहम्मद हफीज को लताड़ा
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 22 Mar 2020 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने दागी शरजील खान की वापसी पर सवाल उठाने के लिए मोहम्मद हफीज को लताड़ लगाते हुए कहा है कि यह सीनियर आलराउंडर अपने साथी खिलाड़ियों की आलोचना करने और पीसीबी की राजनीति पर टिप्पणी करने के बजाए अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करे।  हफीज ने शनिवार को शरजील को स्पॉट फिक्सिंग के कारण ढाई साल का प्रतिबंध झेलने के बाद राष्ट्रीय टीम की तरफ से खेलने का एक और मौका देने के पीसीबी के फैसले की आलोचना की थी। इससे दागी खिलाड़ियों को राष्ट्रीय टीम में जगह देने की पीसीबी की नीति को लेकर चर्चा छिड़ गई।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार पीसीबी सीईओ ने कहा कि वर्तमान खिलाड़ियों को अन्य खिलाड़ियों की आलोचना करने या क्रिकेट बोर्ड की नीतियों के बारे में बात करने के लिए सोशल मीडिया पर नहीं जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे विश्व क्रिकेट या क्रिकेट की विभिन्न चीजों को लेकर अपनी राय रख सकते हैं लेकिन वे खिलाड़ियों और बोर्ड के सही और गलत के बारे में बात नहीं कर सकते। उन्हें यह क्रिकेट बोर्ड पर छोड़ देना चाहिए।

केएल राहुल के बाद क्रिस गेल ने भी लिया मजेदार चैलेंज, वायरल हुआ VIDEO

शरजील पर 2017 में पाकिस्तान सुपर लीग में भ्रष्टाचार में अपनी भूमिका के कारण पांच साल का प्रतिबंध लगाया गया था लेकिन बाद में पीसीबी ने उसकी सजा कम कर दी थी। हफीज ने कुछ साल पहले मोहम्मद आमिर की पाकिस्तानी टीम में वापसी पर भी सवाल उठाए थे। वसीम ने कहा कि हफीज को अन्य खिलाड़ियों के गलत और अच्छे पर बात करने के बजाय अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मैं निजी तौर पर मोहम्मद हफीज से बात करूंगा। मेरे विचार में उसे अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए। वह क्रिकेट के बारे में अपनी राय रख सकता है लेकिन अन्य खिलाड़ियों के बारे में निजी राय नहीं दे सकता।

कोरोना वायरस से बचने के लिए घर मै कैद डैरेन सैमी ने बनाया अनोखा 'शतक'     

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें