Mohammad Hafeez says all players are responsible for Pakistan Cricket Team downfall in ICC Cricket World Cup 2019 - ICC CWC 2019: मोहम्मद हफीज बोले- एक टीम के तौर पर हम पूरी तरह नाकाम रहे DA Image
18 नबम्बर, 2019|5:53|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019: मोहम्मद हफीज बोले- एक टीम के तौर पर हम पूरी तरह नाकाम रहे

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने स्वीकार किया है कि इस विश्व कप में उनकी टीम एक इकाई के तौर पर खेलने में नाकाम रही है।

mohammad hafeez jpg

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने स्वीकार किया है कि इस विश्व कप में उनकी टीम एक इकाई के तौर पर खेलने में नाकाम रही है। हफीज इसे इंग्लैंड एंड वेल्स की मेजबानी में जारी विश्व कप में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन के पीछे एक बड़ा कारण मानते हैं। पाकिस्तान को टूर्नामेंट में अब तक खेले गए पांच में से सिर्फ एक मैच में जीत मिली है और वह सेमीफाइनल में पहुंचने की दौड़ से लगभग बाहर हो गया है। इस सफर में उसे बीते गत रविवार को भारत के खिलाफ 89 रनों की करारी हार मिली थी।

READ ALSO: ICC CWC 2019: अफगानिस्तान के खिलाफ सचिन-लारा के इस वर्ल्ड रिकॉर्ड पर विराट कोहली की नजरें

पाकिस्तानी टीम की नाकामी हम सबकी गलती:हफीज
जियो टीवी ने हफीज के हवाले से लिखा, 'हम एक टीम के तौर पर नाकाम रहे। हमने न तो एक टीम के तौर पर और ना ही व्यक्तिगत तौर पर जीत हासिल करने वाला जज्बा दिखाया। आज के क्रिकेट में आपको एक टीम के तौर पर परफॉर्म करना होता है। टीम की जीत में हर किसी का योगदान होना चाहिए। ऐसे में हम किसी एक को इस खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार नहीं बता सकते। यह सबकी गलती है।' पाकिस्तान को अपने अगले मैच में रविवार को दक्षिण अफ्रीका से भिड़ना है। इसके बाद वह 26 जून को न्यूजीलैंड, 29 जून को अफगानिस्तान और पांच जुलाई को बांग्लादेश से भिड़ेगा।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mohammad Hafeez says all players are responsible for Pakistan Cricket Team downfall in ICC Cricket World Cup 2019