फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपाकिस्तानी खिलाड़ी ने शेयर की शर्टलेस PIC, फैन्स बोले- विराट की तरह बैट भी चला लो

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने शेयर की शर्टलेस PIC, फैन्स बोले- विराट की तरह बैट भी चला लो

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद हफीज के लिए यह साल अच्छा नहीं रहा है। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में खराब प्रदर्शन के बाद हफीज को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन क्रिकेटर की लिस्ट में नहीं रखा,...

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने शेयर की शर्टलेस PIC, फैन्स बोले- विराट की तरह बैट भी चला लो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 24 Sep 2019 12:28 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद हफीज के लिए यह साल अच्छा नहीं रहा है। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में खराब प्रदर्शन के बाद हफीज को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन क्रिकेटर की लिस्ट में नहीं रखा, जिन्हें सैंट्रल कॉन्ट्रेक्ट्स दिया गया है। हफीज को श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए भी नहीं चुना गया है। फिलहाल हफीज कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में खेल रहे है। इस खिलाड़ी ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने सैंट लूसिया के होटल रूम से अपनी एक शर्टलेस एक फोटो शेयर की, जिसका कैप्शन था- सेंट लूसिया में खूबसूरत सूर्यास्त। इस तस्वीर पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फैन्स को यह बात पसंद नहीं आ रही है कि मोहम्मद हफीज ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को कॉपी किया है।

हार्दिक पांड्या की पोस्ट देख इमोशनल हुईं उर्वशी रौतेला, किया ये कमेंट

24 सितंबर 2007: धौनी की कप्तानी में भारत ने जीता था पहला टी-20 वर्ल्ड कप

बता दें कि विराट कोहली अक्सर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। विराट कोहली ने ऐसे ही एक पोज में अपनी तस्वीर कुछ वक्त पहले शेयर की थी, जिसे मोहम्मद हफीज ने कॉपी किया है। 

विराट कोहली की नकल करने पर फैन्स मोहम्मद हफीज का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। फैन्स कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि विराट कोहली की कॉपी कर रहे हैं तो अपना परफॉर्मेंस भी सुधार लीजिए।

बता दें कि टीम के प्रमुख कोच और चयनकर्ता मिसबाह उल हक ने कहा, पाकिस्तान के मोहम्मद हफीज को वर्ल्ड कप टीम में रखा गया था। लेकिन सीएलपी से प्रतिबद्धता होने के कारण उन्हें मौका नहीं दिया गया। मिस्बाह ने कहा, वह हमारी योजना से बाहर नहीं हैं। टीम के लिए जो भी लाभकारी होगा, उसे टीम में शामिल किया जाएगा। मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक का नाम संभावितों में भी नहीं है क्योंकि उन्होंने अभी तक एन ओ सी हासिल नहीं किया है। यह एन ओ सी 12 अक्तूबर तक हासिल करना है तभी वह कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेल सकते हैँ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें