DA Image
30 मई, 2020|4:41|IST

अगली स्टोरी

शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज को लेकर बोले रमीज- इज्जत के साथ क्रिकेट को कह दें अलविदा 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और जाने-माने कमेंटेटर रमीज राजा ने राष्ट्रीय टीम के सीनियर खिलाड़ियों मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की सलाह दी है।

ramiz raja  reuters

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और जाने-माने कमेंटेटर रमीज राजा ने राष्ट्रीय टीम के सीनियर खिलाड़ियों मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की सलाह दी है। राजा ने कहा, ''इन दोनों क्रिकेटरों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को सम्मान और इज्जत के साथ छोड़ देना चाहिए।'' वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह किसी खिलाड़ी को लेकर निजी टिप्पणी करने से बचते है। 

उन्होंने कहा, ''मैंने अपने काम के सिलसिले में दोनों खिलाड़ियों से मिला हूं ,इसलिए कोई मैं व्यक्तिगत टिप्पणी करने से बचता हूं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि दोनों ने इन वर्षों में पाकिस्तान क्रिकेट की सेवा की है। लेकिन अब मुझे लगता है कि यह सही समय है जब उन्हें पाकिस्तान टीम को अलविदा कह देना चाहिए।''

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बोले पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस- भले देरी से हो, लेकिन इसी साल खेला जाए

रमीज राजा ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट में किसी पद को पाने की कोई लालच नहीं है, इसलिए वह क्रिकेट के मामलों में खुल कर अपनी बात रख सकते है। उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि अगर वे अभी संन्यास लेते है तो इससे पाकिस्तान क्रिकेट को फायदा होगा। हमारे पास खिलाड़ियों का अच्छा पूल है और हमें आगे बढ़ना चाहिए।''

'लॉकडाउन' के दौरान गार्डन में झाड़ू लगाती नजर आई महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा, देखें CUTE VIDEO

बता दें कि मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम में वापसी की थी। पूर्व कप्तान 39 साल के हफिज ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद संन्यास ले लेंगे जबकि 38 साल के मलिक ने अपनी योजना का खुलासा नहीं किया है। शोएब मलिक ने पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 के बाद संन्यास ले लिया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mohammad Hafeez and Shoaib Malik should retire gracefully says former pakistan captain Ramiz Raja